DA Image
26 जनवरी, 2021|2:32|IST

अगली स्टोरी

मेरठ: संगम में नो रूम, सीट को मची मारामारी

मेरठ: संगम में नो रूम, सीट को मची मारामारी

संगम ट्रेन का संचालन शुरू होते ही ट्रेन यह सीटों के लिए मारामारी मची हुई है। रविवार को ट्रेन में सफर करने के लिए अभी से टिकटों की बुकिंग शुरू को शुरू हो गई है। हालात यह हो गए हैं कि अभी से ट्रेन में सीट फुल हो चुकी है। अब ट्रेनों में सीट पाने के लिए लोग वीआईपी कोटे में सिफारिश का भी सहारा ले रहे हैं।

प्रयागराज से मेरठ के लिए संगम एक्सप्रेस फिर से चलाई जा रही है। 26 नवंबर से ट्रेन का परिचालन शुरू किया जा चुका है।। ट्रेन संख्या 14163 प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को प्रयागराज से शाम 5:45 बजे चलकर रात 9:20 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी। यहां से वाया इटावा, फिरोजाबाद, टूंडला, अलीगढ़, खुर्जा, बुलंदशहर होते हुए सुबह 6:25 बजे मेरठ सिटी पहुंचेगी। वापसी में यह ट्रेन बुधवार, शुक्रवार और रविवार को मेरठ सिटी से शाम सात बजे चलकर निर्धारित रूट से सुबह 4:15 बजे कानपुर सेंट्रल पहुंचेगी।

यहां से पांच मिनट ठहराव के बाद ट्रेन सुबह 8:35 बजे प्रयागराज पहुंचेगी। संगम एक्सप्रेस में अभी जनरल टिकट पर सफर की अनुमति नहीं दी गई है केवल रिजर्वेशन वाले यात्री ही सफर कर सकेंगे ट्रेन में सफर के लिए यात्रियों ने पहले ही रिजर्वेशन करा लिए हैं जिससे ट्रेन में नो जून के हालात बन गए हैं।

काफी समय के बाद संगम एक्सप्रेस का संचालन होने से अभी फिलहाल यात्रियों की संख्या अधिक है। ट्रेनों के कोच फुल हो जाने के चलते यात्री अब वीआईपी कोटे से भी सीट बुक कराने के लिए सिफारिश लगा रहे हैं।

आरपी सिंह, स्टेशन अधीक्षक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut No room in Sangam seat rages