ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठयोगेश वर्मा को जेल भेजने की मायावती ने की मुखालफत

योगेश वर्मा को जेल भेजने की मायावती ने की मुखालफत

बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मेरठ में पूर्व विधायक योगेश वर्मा को जेल भेजने, सहारनपुर में महमूद अली और हाजी इकबाल पर गैंगस्टर लगाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन मामलों...

योगेश वर्मा को जेल भेजने की मायावती ने की मुखालफत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 01 Aug 2018 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मेरठ में पूर्व विधायक योगेश वर्मा को जेल भेजने, सहारनपुर में महमूद अली और हाजी इकबाल पर गैंगस्टर लगाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन मामलों में पार्टी का प्रतिनिधि मंडल जिला प्रशासन से मिलकर विरोध दर्ज कराएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भीम आर्मी का गठन भाजपा ने कराया और फिर शब्बीरपुर गांव में उनकी हत्या की साजिश रची गयी।

लखनऊ में जारी एक बयान में बसपा सुप्रीमो ने असम में नागरिकता रजिस्टर के बहाने 40 लाख से अधिक नागरिकों की नागरिकता को लेकर राजनीतिक मकसद प्राप्त करने का आरोप लगाया। उन्होंने इसके साथ ही पश्चिम उत्तर प्रदेश को बसपा का मजबूत गढ़ बताया और कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में दलितों, मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। मायावती ने कहा कि मेरठ में बसपा की मेयर सुनीता वर्मा के पति व पूर्व विधायक योगेश वर्मा को फर्जी मुकदमों में जेल में डाल दिया गया है। वे लंबे समय से जेल में हैं। उन पर दो अप्रैल के भारत बंद को लेकर भाजपा सरकार अपना गुस्सा निकालना चाहती है। इसी तरह सहारनपुर में बसपा विधायक महमूद अली और उनके भाई मो.इकबाल पूर्व एमएलसी को गैंगस्टर में फंसाया जा रहा है। बसपा इन मामलों का कड़ा विरोध करती है। जल्द ही पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल जिला प्रशासन से मिलकर विरोध दर्ज कराएगा।

मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में दलितों की एकता और एकजुटता को प्रभावित करने के लिए भाजपा और आरएसएस घिनौनी साजिश कर रही है। इसी साजिश के तहत भीम आर्मी का गठन करवाया। केन्द्र और राज्य सरकार पर दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों खासकर मुस्लिम समाज के लोगों को कतई भरोसा नहीं करना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें