ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखंभे से टकराकर पलटी होंडा सिटी, एक की मौत

खंभे से टकराकर पलटी होंडा सिटी, एक की मौत

सड़क पर तेज गति से दौड़ रही एक होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद सड़क के बीचोबीच पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर...

खंभे से टकराकर पलटी होंडा सिटी, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 18 Jan 2020 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पर तेज गति से दौड़ रही एक होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद सड़क के बीचोबीच पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पलटी कार को क्रेन से सीधा कराया और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायल युवकों को एमएच नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। सीओ कैंट संजीव देशवाल का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर टकराई है। घायल हुए सभी युवक आपस में रिश्तेदार हैं।

हादसा शुक्रवार शाम पौने पांच बजे के आसपास का है। गोलाबढ़ निवासी सूर्य सैन (24, प्रशांत कुमार (25), रवि कुमार (25) निवासी सरस्वती विहार, शिवम (22) निवासी धोलाना हापुड़ होंडा सिटी से पीएल शर्मा रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर से एसएससी की ट्यूशन की बात कर वापस लौट रहे थे। यह सभी आपस में रिश्तेदार हैं। प्रशांत कुमार कार चला रहा था, जबकि सूर्य सैन और अन्य कार की पीछे सीट पर थे। इस दौरान मिल्ट्री हॉस्पिटल से आगे गोल्डन रैम पार्क के सामने उनकी कार में पीछे से किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार का बैलेंस बिगड़ गया। कार खंभे से टकराते हुए डिवाइडर से जा टकराई और सड़क पर पलट गई। गाड़ी पलटते ही चारों युवक खून से लथपथ हो गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन से सीधा कराया और खून से लथपथ हुए चारों युवकों को बाहर निकाला। इसमें सूर्य सैन की सिर में चोट लगने से मौत हो गई, जबकि घायल हुए शिवम, रवि कुमार, प्रशांत कुमार को उपचार के लिए मिलेट्री हास्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा। सीओ कैंट संजीव देशवाल का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि बैलेंस बिगड़ने के कारण पहले कार खंभे से टकराई, इसके बाद वह डिवाइडर से टकराकर सड़क के बीचोंबीच पलट गई।

गुरुवार को था सूर्यसैन का जन्मदिन

गोलाबढ़ निवासी सूर्यसैन पिछले एक साल से एसएससी की तैयारी कर रहा था। मोदीनगर स्थित एलआईसी में कैशियर पद पर कार्यरत उसके पिता अजय सैन ने बताया कि गुरुवार को उनके बेटे का जन्मदिन था। वह 24 साल का हुआ था। उसके जन्मदिन की खुशी में घर पर ही पार्टी का आयोजन किया गया था। उसके जन्मदिन में ही उनके रिश्तेदार का बेटा शिवम धौलाना से आया हुआ था। उन्हें क्या पता था कि जन्मदिन के एक दिन बाद उनका बेटा इस दुनिया में नहीं रहेगा।

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

अजय सैन ने बताया कि सूर्य सैन उनका इकलौता बेटा था। हादसे में उसकी मौत होने से उनके घर का इकलौता चिराग बुझ गया। एक्सीडेंट कैसे हुआ, यह उन्हें नहीं मालूम। पता चला है कि उनका बेटा कार की पीछे वाली सीट पर सवार था।

प्रशांत की थी कार

पुलिस ने बताया कि प्रशांत के पिता सत्यप्रकाश आर्मी से रिटायर हैं। कार उन्हीं की थी। कार पर आर्मी भी लिखा हुआ था।

आगे निकलने की लग रही थी रेस

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि सफेद रंग की दो कारों में आपस में आगे निकलने की रेस लग रही थी। दोनों कारों की स्पीड काफी तेज थी। वहां पर एक कार का चालक स्टंट भी कर रहा था। दोनों कारों ने बीस मिनट के भीतर उस एरिया के तीन चक्कर काटे। आगे निकलने की रेस में उनकी कार आपस में टकराई। इस कारण कार का बैलेंस बिगड़ गया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी नोट किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें