ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकार-कंटेनर की भिड़ंत में दो की मौत, दो गंभीर

कार-कंटेनर की भिड़ंत में दो की मौत, दो गंभीर

खरखौदा-मुहिउद्दीनपुर मार्ग पर धंतला गांव स्थित शराब की दुकान के पास कार और कंटेनर की भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

कार-कंटेनर की भिड़ंत में दो की मौत, दो गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 17 Jan 2020 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

खरखौदा-मुहिउद्दीनपुर मार्ग पर धंतला गांव स्थित शराब की दुकान के पास कार और कंटेनर की भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेरठ मेडिकल अस्पताल में भेज दिया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर क्षेत्र के गांव सीकरी खुर्द निवासी गुड्डू गुर्जर पुत्र मेहर सिंह कार लेकर अपने तीन साथियों के साथ गुरुवार को खरखौदा आ रहा था। जैसे ही वह खरखौदा-मुहिउद्दीनपुर मार्ग पर धंतला गांव स्थित देशी शराब की दुकान के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे सीमेंट से लदे 18 टायरा कंटेनर की कार से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जमा लोगों ने कार से घायलों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक गुड्डू और सचिन गिरी पुत्र अजय मौत हो चुकी थी। दीपक चौधरी व चुड़ियाला निवासी शोभित को गंभीर हालत में पुलिस ने मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के बाद कार और कंटेनर सड़क किनारे बिजली के खंभे में टकरा गए, जिसके चलते खंभा भी टूट गया। खंभा टूटने के बाद लाइन पेड़ों में उलझ गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। राहगीरों की सूचना पर बिजलीघर से आपूर्ति रुकवाया। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि गुड्डू गांव में ही रेत-रोड़ी का काम करता था। जबकि दीपक व शोभित दूध का कारोबार करते है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल

फोटो---

खरखौदा। मेरठ-हापुड़ हाईवे पर लालपुर गांव के पास बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें कस्बा निवासी पिंकू त्यागी गंभीर रूप से घायल हो गयास। सूचना पर पहुंची 108 एंबूलेंस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ प्यारे लाल जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें