DA Image
25 जनवरी, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जंगल में घास लेने गई महिला की गला घोंटकर हत्या

default image

असीलपुर में चारा लेने गई महिला का शव खेत से बरामद हुआ। महिला की हत्या उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने शव उठाने से रोक दिया। परिजन आलाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। सीओ ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझने का प्रयास किया, लेकिन शव को उठाने नहीं दिया गया। बाद में सीओ के समझाने पर परिजन मान गए और शव को उठने दिया।

असीलपुर निवासी कन्हैया की पत्नी जग्गो (52) गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे चारा लेने के लिए खेत पर गई थी। देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। जग्गो के गायब होने का मस्जिद से ऐलान भी कराया गया। ऐलान के कुछ देर बाद परिजनों को उसका शव सालौर रसूलपनाह रोड पर गांव के ही इकबाल के गन्ने के खेत में पड़ा मिला। जिसे देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस को भी घटना से अवगत कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों और ग्रामीणों ने आलाधिकारियों और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए शव उठने नहीं दिया। उन्होंने घटना के जल्द खुलासे की भी मांग की। जिसके बाद थाना पुलिस ने आलाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। बाद में सीओ के समझाने पर परिजन मान गए और शव को उठने दिया।

हत्या कर शव को खेत में फेंका गया

शव की स्थिति और घटनास्थल को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की दूसरे स्थान पर गला दबाकर हत्या करने के बाद शव यहां फेंका गया है। जबकि चप्पल शव से करीब बीस मीटर दूर बरामद हुई।