meerut news - घर के बाहर से बच्चे का अपहरण, आरोपी को भीड़ ने दबोचा DA Image
21 नबम्बर, 2019|1:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर के बाहर से बच्चे का अपहरण, आरोपी को भीड़ ने दबोचा

घर के बाहर से बच्चे का अपहरण, आरोपी को भीड़ ने दबोचा

कोतवाली क्षेत्र में लालकुआं पर सरेआम एक युवक ने बच्चे को अपहरण कर लिया। उसे गोद में उठाकर चल दिया। काफी दूर जाने के बाद जब बच्चे के परिजनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई की। कोतवाली थाने में उसके खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया।

मोहम्मद सुहेल निवासी सोहराब गेट लालकुआं का दो साल का बेटा मोहम्मद हंजला रविवार शाम सात बजे घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान एक युवक वहां आया और बच्चे को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसे गोद में उठाकर कोतवाली की तरफ चल दिया। काफी दूर जाने के बाद सुहेल के भतीजे तालीम अरसान ने किसी अनजान बच्चे को दूसरे युवक की गोद में देखकर शोर मचा दिया। शोर मचते ही आरोपी, बच्चे को छोड़कर भागने लगा। भीड़ ने उसे दबोच लिया और जमकर पीटा। भीड़ आरोपी युवक को पीटते पीटते सोहराब गेट पुलिस चौकी पर ले गई। सोहराब गेट चौकी पर भी जमकर हंगामा किया। भीड़ ने आरोपी को चौकी से खींचकर पीटने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने बामुश्किल हंगामा कर रहे लोगो को शांत किया और आरोपी को थाना कोतवाली भिजवाया। आरोपी ने बताया कि वह बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर देता है। सीओ दिनेश शुक्ला ने बताया कि बच्चा चुराने वाले आरोपी युवक ने अपना नाम सलमान निवासी बिहार बताया है। उन्होंने बताया कि वह सड़कों पर कूड़ा बीनने का काम करता है। मेरठ में उसका कोई भी स्थाई ठिकाना नही है।

क्या शहर में घूम रहा बच्चों के अपहरण करने वाला गैंग

इस घटना के बाद चर्चा शुरू हो गई कि क्या शहर में बच्चों के अपहरण करने वाला गैंग सक्रिय है। अकेले कोतवाली थाना क्षेत्र से छह महीने के भीतर पंद्रह बच्चे गायब हो चुके हैं। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर अपना काम कर लिया लेकिन गायब बच्चों को बरामद नहीं कर सकी है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सीओ दिनेश शुक्ला का कहना है कि सारी वारदात सीसीटीवी में कैद है। वह बच्चे का अपहरण कर उसे जे जा रहा था। अगर बच्चे के परिजन नहीं देखते तो वह बच्चे का अपहरण कर लेता। आरोपी युवक नशे में धुत है। होश आने पर पूछताछ की जाएगी। पूछा जाएगा कि कितने बच्चों का अपहरण कर चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut news