ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचप्पे-चप्पे पर रखी पुलिस ने निगरानी, फ्लैग मार्च निकाला

चप्पे-चप्पे पर रखी पुलिस ने निगरानी, फ्लैग मार्च निकाला

अयोध्या फैसला आने के बाद दूसरे दिन रविवार को पुलिस प्रशासन अलर्ट दिखा। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस चप्पे-चप्पे पर निगरानी करते हुए तहसीलदार मवाना अजय उपाध्याय के साथ कोतवाल विनय आजाद ने पुलिस फोर्स के...

चप्पे-चप्पे पर रखी पुलिस ने निगरानी, फ्लैग मार्च निकाला
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 11 Nov 2019 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या फैसला आने के बाद दूसरे दिन रविवार को पुलिस प्रशासन अलर्ट दिखा। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस चप्पे-चप्पे पर निगरानी करते हुए तहसीलदार मवाना अजय उपाध्याय के साथ कोतवाल विनय आजाद ने पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च किया। शांति व्यवस्था को देखा तथा हिंदू-मुस्लिम नेताओं से वार्ता की।

अयोध्या फैसले के दूसरे दिन भी पुलिस द्वारा बनाई गई मोबाइल टीम दिनभर दौड़ती रही। रविवार सुबह तहसीलदार अजय उपाध्याय ने कोतवाल विनय आजाद के साथ अन्य मोबाइल टीमों के साथ कस्बे के फ्लैग मार्च निकाला तथा लोगों को शांति बनाये रखने की अपील की। सुबह सात बजे से ही तहसीलदार ने पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में फ्लैग मार्च शुरू कर दिया था। कस्बे के चिह्नित स्थानों पर पुलिस पिकेट तैनात कर कर दिए गय। उधर, एसएसआई नरेन्द्र सिंह ने हैड कांस्टेबल सतेन्द्र चौहान के साथ आरएफ फोर्स को लेकर कस्बा व देहात में सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के लिए लगातार गश्त की तथा लोगों को शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपिल की। पुलिस द्वारा देर शाम तक कस्बे में हिंदू मुस्लिम नेताओं से संपर्क साध कर स्थिति की जानकारी की। अफवाह फैलाने वाले संदिग्ध लोगों को विशेष रूप से नजरे रखी गई। दूसरे दिन भी देर रात तक पुलिस अधिकारी दोनों पक्षों के नेताओं की नब्ज टटोलते दिखाई दिये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें