ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठबिजली समस्याओं पर भाकियू का धरना

बिजली समस्याओं पर भाकियू का धरना

बिजली की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने शनिवार को छुर बिजलीघर में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने बिजली के बढ़े दामों को लेकर रोष जताया और दाम वापस न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।...

बिजली समस्याओं पर भाकियू का धरना
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 22 Sep 2019 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने शनिवार को छुर बिजलीघर में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने बिजली के बढ़े दामों को लेकर रोष जताया और दाम वापस न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। दिनभर चले धरने में शाम को एक्सईएन व जेई किसानों से वार्ता करने पहुंचे। जेई को कार्यकर्ताओं ने अपना मांग पत्र सौंपा। जेई ने समस्याओं का जल्द समाधान कराने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया।

भाकियू के तहसील अध्यक्ष विनेश प्रधान छुर के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन आयोजित हुआ। जिसमें कई गांवो के किसानों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। धरने की अध्यक्षता करते हुए विजयपाल सिंह ने कहा कि क्षेत्र में बिजली की समस्या उत्पन्न है। गांवो में लगे मीटर खराब पड़े हैं। जिसके चलते किसानों को बिना रीडिंग के ही बिल थमाए जा रहे हैं। इसके अलावा बिजली कटौती भी काफी की जा रही है। जिस कारण खेतों की सिचाई भी ठीक से नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि जंगल में कम से कम 15 घंटे बिजली चाहिए। दिनभर चले धरने में शाम को एक्सईएन राजबीर सिंह व जेई पहुंचे। उन्होंने किसानों के साथ बैठकर उनकी समस्या सुनी और उनका जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया। एक्सईएन के आश्वासन पर किसानों ने धरना समाप्त किया। धरने का संचालन विरेंद्र फौजी ने किया। इस मौके पर विनेश प्रधान, जयकुमार, चरण सिंह, रविंद्र पहलवान, करण सिंह, फारूख, जसवीर, पवन कुमार, साहब सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें