ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठचोरों से बरामद 40 लैपटॉप की पहचान को सदर थाने में लगी प्रदर्शनी

चोरों से बरामद 40 लैपटॉप की पहचान को सदर थाने में लगी प्रदर्शनी

सदर पुलिस ने चोरों से बरामद हुए 40 लैपटॉप की थाने में प्रदर्शनी लगाई। काफी संख्या में लोग अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान करने थाने पहुंचे। दो लोगों ने अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान भी कर...

चोरों से बरामद 40 लैपटॉप की पहचान को सदर थाने में लगी प्रदर्शनी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 21 Sep 2019 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर पुलिस ने चोरों से बरामद हुए 40 लैपटॉप की थाने में प्रदर्शनी लगाई। काफी संख्या में लोग अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान करने थाने पहुंचे। दो लोगों ने अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान भी कर ली।

दो दिन पहले सदर पुलिस ने पीएल शर्मा रोड स्थित एक लैपटॉप की दुकान में छापेमारी कर चोरी हुए ब्रांडेड कंपनियों के 40 से ज्यादा लैपटॉप बरामद किए थे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था। लोगों को मीडिया के जरिए पता चला कि सदर पुलिस ने काफी संख्या में चोरी हुए लैपटॉप बरामद किए है तो शुक्रवार सुबह काफी संख्या में लोग अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान करने सदर थाने पहुंचे। ज्यादा भीड़ होने से सदर पुलिस ने सभी चोरी हुए लैपटॉप को थाने में बने एक कमरे में सजा दिया, जिससे लोग लैपटॉप की पहचान कर सकें।

एसओ सदर विजय गुप्ता ने बताया कि दिनभर काफी संख्या में दूर-दराज से आए लोग लैपटॉप की पहचान करने सदर थाने पहुंचे। गाजियाबाद से आए अशरत व जागृति विहार से महेंद्र ने अपने चोरी हुए लैपटॉप की पहचान की। एसओ ने बताया कि अभी दो दिन और पहचान के लिए थाने में लैपटॉप रखे जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें