ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहोटल, बार, ठेकों पर चला चेकिंग अभियान, हंगामा

होटल, बार, ठेकों पर चला चेकिंग अभियान, हंगामा

देहरादून में मिलावटी शराब पीने से छह लोगों की मौत के बाद मेरठ में आबकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप से शहर में चेकिंग अभियान चलाया। जहरीली शराब ढूढंने के लिए शहर के होटल, बार, ठेके व माडल शॉप खंगाल डाले।...

होटल, बार, ठेकों पर चला चेकिंग अभियान, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 21 Sep 2019 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में मिलावटी शराब पीने से छह लोगों की मौत के बाद मेरठ में आबकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप से शहर में चेकिंग अभियान चलाया। जहरीली शराब ढूढंने के लिए शहर के होटल, बार, ठेके व माडल शॉप खंगाल डाले। कार्रवाई के चलते शराब तस्करों में खलबली मची रही।

शुक्रवार शाम आबकारी व जिला पुलिस की पांच टीमें बनाई गई। टीमों को अलग अलग क्षेत्रों में भेजा गया। सबसे पहले टीम बेगमपुल पहुंची। वहां पर टीम ने कई होटल, ठेकों, माडल शाप, बीयर बार में चेकिंग अभियान चलाया। वहां पर रखी शराब को चेक किया गया। ठेकों व माडल शाप में बेची जा रही शराब के बारे में जानकारी हासिल की। इसके बाद ठेकों में तलाशी अभियान की वीडियोग्राफी भी की गई। छापों के दौरान होटल व ठेकों पर भगदड़ मच गई। इसके बाद टीम ने लिसाड़ी गेट के बीयर बार व शराब के ठेकों पर चेकिंग अभियान चलाया। इसके साथ टीम ने शास्त्रीनगर, दिल्ली रोड, हापुड़ रोड, मवाना रोड, बागपत रोड आदि क्षेत्रों में पड़ने वाली शराब की दुकानों में भी चेकिंग की। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि अभियान रोजाना ही चलाए जाएंगे।

व्यापारियों ने किया कार्रवाई का विरोध

बेगमपुल और खूनी पुल पर जब आबकारी और पुलिस टीम जांच को पहुंची तो होटल और बार मालिकों ने टीम का विरोध कर दिया। पुलिस और आबकारी टीम से कहासुनी के बाद हंगामे की स्थिति बन गई और तमाम व्यापारी पुलिस के खिलाफ रोष व्यक्त करने लगे। व्यापारियों का कहना है कि छापेमारी की आड़ में उनका उत्पीड़न किया जा रहा है, जबकि नियमानुसार व्यापार किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें