meerut news - ऑडिट अधीक्षक का कमरा सील, फाइलें ले गई सीबीआई DA Image
12 दिसंबर, 2019|3:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑडिट अधीक्षक का कमरा सील, फाइलें ले गई सीबीआई

default image

सीबीआई ने जली कोठी स्थित सीजीएसटी कार्यालय में ऑडिट अधीक्षक विकास चौधरी का कमरा सील कर दिया है। वह कुछ फाइलें भी अपने साथ ले गई है। मेरठ में सीबीआई टीम की कार्रवाई 11 घंटे तक रही। कार्रवाई के बाद से दफ्तर में हड़कंप मचा है। मीडियाकर्मियों औश्र अन्य बाहरी युवकों के घुसने पर पाबंदी लगा दी गई है।

सीबीआई टीम गुरुवार शाम पांच बजे सीजीएसटी कार्यालय में घुस गई और विकास चौधरी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई की एक टीम कार्यालय की फाइलें और कप्म्यूटर खंगालती रही। जबकि दूसरी टीम कंकरखेड़ा में डिफेंस एन्क्लेव स्थित विकास चौधरी के घर पर पहुंच गई। दफ्तर से जहां घूस के तीन लाख बरामद हुए। वहीं घर से भी साढ़े तीन लाख की नगदी बरामद हुई। दोनों स्थानों पर सीबीआई की कार्रवाई शुक्रवार तड़के चार बजे तक चलती रही। इसके बाद सीबीआई टीम विकास को साथ लेकर गाजियाबाद चली गई।

सूत्रों ने बताया, टीम ने सीजीएसटी कार्यालय के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित ऑडिट अधीक्षक विकास चौधरी के दफ्तर को सील कर दिया है। वह यहां से कुछ फाइलें भी ले गई है जो ऑडिट से जुड़ी बताई गई हैं। इस कार्रवाई के बाद शुक्रवार को दफ्तर में सन्नाटा पसरा रहा। अधिकारी और कर्मचारी सीबीआई की कार्रवाई पर ही चर्चा करते नजर आए।

----------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut news