ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकालोनी में चोरी करने आए बदमाशों को भीड़ ने दबोचा

कालोनी में चोरी करने आए बदमाशों को भीड़ ने दबोचा

मवाना पुलिस अभी 10 अगस्त की रात हुई लूटपाट का खुलासा नहीं कर पाई थी कि बुधवार को दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस लूट की वारदात से भी अनभिज्ञ रही, लेकिन जागरूक नागरिकों ने...

कालोनी में चोरी करने आए बदमाशों को भीड़ ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 22 Aug 2019 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

मवाना पुलिस अभी 10 अगस्त की रात हुई लूटपाट का खुलासा नहीं कर पाई थी कि बुधवार को दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस लूट की वारदात से भी अनभिज्ञ रही, लेकिन जागरूक नागरिकों ने लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को तमंचे समेत दबोचा और उनकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

मोहल्ला मुन्नालाल इकरामनगर में बुधवार दोपहर दो बदमाशों ने एक प्रोपर्टी डीलर के आफिस में घुस आये तथा आफिस का सामान खंगाल डाला। वारदात के दौरान मोहल्ले के लोगों ने साहस दिखाते हुए दोनों बदमाशों ने घेरकर पकड़ लिया। बदमाशों की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से एक तमंचा व पांच कारतूस बरामद हुए है।

कस्बे में पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। 10 अगस्त को मवाना में आधा दर्जन बदमाशों ने कई स्थानों पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। उन मामलों का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। मुन्नालाल इकराम नगर निवासी प्रोपर्टी डीलर सईद का आफिस है। बुधवार को बाइक सवार दो बदमाश कालोनी में घुस आए और सईद के कार्यालय को निशाना बनाते हुए खंगाल दिया। इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने चोरों को देख लिया तथा शोर मचा दिया। इस दौरान मौके पर सईद भी आ गया तथा आसपास के लोगों ने दोनों बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। बदमाशों के पास से बाइक, तमंचा और पांच कारतूस बरामद हुए। मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों को थाना पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की, तो दोनों बदमाशों ने मुंडाली निवासी अजय उर्फ विजय और दूसरे ने ललियाना निवासी साजिद बताया। पुलिस ने सईद व मोहल्ले के लोगों की तहरीर पर दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी विनय आजाद ने बताया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें