DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पशु व्यपारियों से हिन्दू संगठन के नाम पर लूट करने वाला गैंग दबोचा

पशु व्यापारियों से हिन्दू संगठन का बताकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश परीक्षितगढ़ पुलिस ने किया है। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो पशु लेकर जाने वाले व्यापारियों से लूटपाट करते थे। विरोध करने पर बेस बॉल के बल्ले और तमंचे की बट मारकर हमला करते थे। मंगलवार देर रात आरोपियों को पशु व्यापारियों से लूटपाट के प्रयास में गिरफ्तार किया है। स्कार्पियों कार भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बेस बाल के बल्ले, चाकू भी बरामद कर लिए है।

मंगलवार को पशु लेकर पशु व्यापारी ट्रक में लेकर जा रहे थे। स्कार्पियों सवार चार बदमाश हिन्दू संगठन के नाम पर पशु व्यापारी से लूटपाट कई दिनों से कर रहे थे। इसकी शिकायत लगातार परीक्षितगढ़ पुलिस को मिल रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कार्पियों सवार चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद थाने में बंद कर मुकदमा कायम कर दिया। थाने के एसएसआई नरेंद्र कसाना ने बताया कि बीती रात चार युवक किठौर मार्ग पर ग्राम अमीनाबाद बडां गांव के सामने पशु व्यापारियों से लूट की फिराक मे खड़े थे। जहां से आरोपी सोनू व अंकुश उर्फ भीम निवासी परतापुर, विवेक उर्फ मोनू निवासी हसनपुर थाना किठौर व सुधीर ग्राम शिवपुरी को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने कबूल किया कि वह अपना निशाना वाहनों में पशु लेकर जा रहे पशु व्यापारियों को बनाते थे। इनके कब्जे से घटना में प्रयोग करने वाली स्कार्पियों, दो चाकू और बेस बॉल के बल्ले मिले है। चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है। जिनको जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दू संगठन बताकर मारपीट भी करते थे

हिन्दू संगठन का बताकर पशु व्यापारियों के साथ बदमाश मारपीट भी करते थे। किसी के सिर पर बट मार देते तो किसी के सिर पर बेस बाल का बल्ला मारकर हमला कर देते थे। अब तक कितनी वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस इसके बारे में जानकारी कर रही है।

इन्होंने कहा...

पशु व्यापारियों से लूटपाट करने वाले गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से लाठी डंडे और स्कार्पियों कार बरामद की गई है। मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जा रही है।

अविनाश पांडे

एसपी देहात

मेरठ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut news