ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठरेस्टोरेंट में मनचला बना रहा था युवतियों की वीडियो, जमकर पिटाई

रेस्टोरेंट में मनचला बना रहा था युवतियों की वीडियो, जमकर पिटाई

सिविल लाइन क्षेत्र में आरजी डिग्री कॉलेज के सामने एक रेस्टोरेंट में पब्लिक ने मनचले की खबर ली। रविवार दोपहर रेस्टोरेंट में बैठी युवती की एक मनचला चोरी छिपे वीडियो बना रहा था। युवती को पता चल गया और...

रेस्टोरेंट में मनचला बना रहा था युवतियों की वीडियो, जमकर पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 17 Jun 2019 02:39 AM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइन क्षेत्र में आरजी डिग्री कॉलेज के सामने एक रेस्टोरेंट में पब्लिक ने मनचले की खबर ली। रविवार दोपहर रेस्टोरेंट में बैठी युवती की एक मनचला चोरी छिपे वीडियो बना रहा था। युवती को पता चल गया और उसने स्टाफ से शिकायत कर दी। इसके बाद तो जैसे ही आरोपी युवक को पकड़ा और उसकी हरकत के बारे में पब्लिक को पता चला तो सभी का गुस्सा फूट पड़ा। मनचले को भीड़ ने दबोच लिया और जमकर पीटा। इस दौरान युवतियों और महिलाओं ने भी आरोपी की खूब खबर ली। मोबाइल लेने के बाद उससे वीडियो को डिलीट किया गया और वहीं रेस्टोरेंट में बैठा लिया गया।

आरजी डिग्री कॉलेज के पास एचडीएफसी बैंक के सामने एक रेस्टोरेंट है। इसी रेस्टोरेंट में कुछ युवक-युवतियां रविवार दोपहर को बैठे हुए थे। रेस्टोरेंट में दोपहर करीब 2.30 बजे के आसपास एक मनचला अंदर रेस्टोरेंट में ही एक युवती की चोरी-छिपे वीडियो बना रहा था। युवती ने जानकारी होने पर इस बात की शिकायत रेस्टोरेंट के मैनेजर से कर दी। जैसे ही आरोपी युवक को पकड़ने का प्रयास किया, वो भागने लगा। इस दौरान कुछ लोगों ने आरोपी युवक को वहीं दबोच लिया। युवती की वीडियो बनाने की बात पता चली तो लोगों ने इस मनचले को जमकर पीटा। आरोपी युवक का मोबाइल छीन लिया गया। इसी अफरातफरी में आरोपी किसी तरह से रेस्टोरेंट के बाहर भाग निकला और फरार होने का प्रयास किया। कचहरी की ओर से बच्चा पार्क जा रही रीना पटेल ने इस मनचले को घेर लिया और पकड़वा दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट के स्टाफ और बाकी लोगों ने आरोपी को वहीं सड़क पर भी जमकर पीटा। सड़क से जो भी निकला, उसने जब इस मनचले की करतूत सुनी तो आरोपी को दो-दो हाथ लगा दिए। इसके बाद आरोपी युवक के मोबाइल में बनाई गई वीडियो को डिलीट कर दिया गया।

मारपीट के कारण आरोपी युवक के चेहरे और सिर पर काफी चोट आई। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को भी फोन कर दिया, लेकिन ज्यादा चोट के कारण आरोपी को भीड़ ने माफी मांगने के बाद छोड़ दिया। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, आरोपी मनचले को छोड़ दिया गया था। हालांकि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद बताई गई है।

----

रेस्टोरेंट में हुई घटना की शिकायत पुलिस तक नहीं आई है। आरोपी को भी पुलिस को नहीं दिया गया। इस तरह का कोई मामला हुआ है तो इसे दिखवाया जाएगा और आरोपी पर कार्रवाई भी कराई जाएगी।

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें