meerut news - सिवाया टोल पर लगा जाम, हाईवे पर रेंगते रहे वाहन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिवाया टोल पर लगा जाम, हाईवे पर रेंगते रहे वाहन

सिवाया टोल पर लगा जाम, हाईवे पर रेंगते रहे वाहन

हाईवे पर रविवार को सिवाया टोलप्लाजा पर दिनभर जाम लग गया। सिवाया-भराला मार्ग पर हाईट गेज लगने के चलते टोलप्लाजा पर वाहनों की बढ़ोत्तरी के साथ देर शाम वाहनों की कतार लग गई, जिससे टोल प्लाजा पर भीषण जाम लगा रहा।

सिवाया टोलप्लाजा पर रविवार को दिनभर जाम लगा रहा। टोलप्लाजा पर रविवार सुबह से ही वाहनों की संख्या में बढोत्तरी होनी शुरू हो गई थी। दोपहर बाद प्लाजा पर दोनों और वाहनों की कतारे लग गई। देखते ही देखते ही भीषण जाम लग गया। जाम के दौरान कुछ वाहन चालकों ने अपने वाहन सिवाया व भराला सम्पर्क मार्ग से निकालने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों द्वारा सिवाया-भराला मार्ग पर हाईट गेज लगाए जाने के कारण बड़े वाहनों को वापस टोल प्लाजा पहुंचना पड़ा। जिसके चलते टोलप्लाजा पर वाहनों की संख्या में बढ़ोत्तरी होने के साथ टैक्स में भी इजाफा हुआ।

-हाइट गेज लगने से ग्रामीणों को मिली राहत

बतादे कि सिवाया-भराला मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन टोल प्लाजा पर लगने वाले टैक्स से बचने के लिए अपने वाहन लेकर निकलते है। इस दौरान कई बार वाहनों की भिड़ंत हो जाती थी। ग्रामीणों ने रविवार को मार्ग पर हाईट गेज लगा बड़े वाहनों का अवागमन बंद कर दिया। इससे ग्रामीणों को राहत मिलने के साथ हादसे भी होने की संभावना कम हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut news