ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठहेलीकॉप्टर से आई दुल्हन, देखने उमड़ी हजारों की भीड़

हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन, देखने उमड़ी हजारों की भीड़

दादरी से ब्याह कर मेरठ की ईशापुरम कॉलोनी निवासी डॉ. दिनेश अपनी दुल्हन पूजा को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचे। नवदंपति को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर तैनात पुलिस फोर्स ने लैंडिग के...

हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन, देखने उमड़ी हजारों की भीड़
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 13 Dec 2018 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

दादरी से ब्याह कर मेरठ की ईशापुरम कॉलोनी निवासी डॉ. दिनेश अपनी दुल्हन पूजा को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचे। नवदंपति को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर तैनात पुलिस फोर्स ने लैंडिग के बाद किसी तरह भीड़ को संभालते हुए नवदंपति को घर पहुंचाया।

ईशापुरम कॉलोनी में सेना से रिटायर्ड सूबेदार वीरपाल सिंह परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार को उनके बड़े बेटे डॉ. दिनेश की शादी दादरी निवासी डॉ. पूजा से हुई। दिनेश दिल्ली रोहिणी के एक अस्पताल में फिजिशियन हैं। पूजा भी प्राइवेट अस्पताल में बीडीएस डॉक्टर हैं। बुधवार दोपहर करीब दो बजे पूजा विदा होकर पति दिनेश के साथ हेलीकॉप्टर से ईशापुरम कॉलोनी पहुंचीं। दुल्हन के हेलीकॉप्टर में आने की सूचना पर पहले से ही हजारों लोग एकत्र हो गए। मौके पर गंगानगर व इंचौली पुलिस समेत फायर ब्रिगेड एवं स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस और डॉक्टर मौजूद रहे।

हेलीकॉप्टर से जैसे ही नवदंपति उतरा तो लोग उनकी ओर दौड़ पड़े। पुलिस ने कड़ी मशक्क्त कर भीड़ को हटाया। इसके बाद परिजन बहू को लेकर वहां से चले गए।

पिता वीरपाल सिंह और मां सीमा ने बताया कि बेटे की इच्छा थी कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से घर लेकर आए। स्काई ड्रॉप स्कोप कंपनी से हेलीकॉप्टर के लिए डील की गई। दादरी से मेरठ लाने के लिए तीन लाख रुपये का खर्चा हुआ है।

देरी से पहुंचा हेलीकॉप्टर फिर भी डटे रहे लोग

सुबह दस बजे से हेलीपेड के पास लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। नवदंपति के आने का समय 11 बजे बताया गया। लेकिन मौसम खराब होने और सिगनल नहीं मिलने की वजह से हेलीकॉप्टर 2 बजे अम्हैड़ा गांव में लैंड हुआ। लोगों ने मोबाइल निकालकर इस घटनाक्रम की वीडियो बनानी शुरू कर दी। हेलीकॉप्टर के साथ फोटो लेने में पुलिसकर्मी भी पीछे नहीं रहे। करीब आधा घंटे तक हेलीकॉप्टर मौके पर मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें