ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकालियागढ़ी में युवक फांसी पर झूला, दो दिन बाद उतारी लाश

कालियागढ़ी में युवक फांसी पर झूला, दो दिन बाद उतारी लाश

मेडिकल थाना क्षेत्र के कालियागढ़ी में रविवार सुबह एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला। कमरे से भारी मात्रा में नशा करने वाले फ्लूड की खाली शीशियां बरामद हुई हैं। एक रजिस्टर में तमाम शेरो-शायरी और दिल का...

कालियागढ़ी में युवक फांसी पर झूला, दो दिन बाद उतारी लाश
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 12 Nov 2018 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल थाना क्षेत्र के कालियागढ़ी में रविवार सुबह एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला। कमरे से भारी मात्रा में नशा करने वाले फ्लूड की खाली शीशियां बरामद हुई हैं। एक रजिस्टर में तमाम शेरो-शायरी और दिल का निशान बना मिला। पुलिस को आशंका है कि युवक ने नशे और प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी की है। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मृतक की पहचान 23वर्षीय अमन पुत्र देवेंद्र निवासी गांव सैनी, थाना इंचौली के रूप में हुई है। वह यहां कालियागढ़ी स्थित किराए के मकान में रहता था और मकान मालिक की टेलर की दुकान पर नौकरी करता था। भैयादूज वाले दिन बड़ा भाई अमित कुमार उससे मिलकर भी गया था। दो दिन से वह न तो दुकान पर जा रहा था और न ही घरवालों के संपर्क में था। रविवार सुबह मकान मालिक ने उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी देखी। छत के रास्ते एक बच्चा कमरे के अंदर भेजा गया और फिर उसने कुंडी खोली, तब जाकर पुलिस अंदर दाखिल हुई।

मेडिकल एसओ सतीश कुमार ने बताया कि कमरे से मिले रजिस्टर में अमन ने अपने बारे में बहुत बातें लिख रखी हैं। उसने लिख रखा है कि घरवाले उससे खुश नहीं रहे। अमन की शादी को लेकर भी कुछ विवाद था। हालांकि अभी शादी नहीं हो पाई थी। प्रथम दृष्टया नशे की वजह से यह खुदकुशी प्रतीत हो रही है। एसओ ने बताया कि शव कुछ घंटे पुराना प्रतीत हो रहा है। शुक्रवार को ही खुदकुशी करने की संभावना है। पूरे केस की जांच की जा रही है।

-------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें