ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठथप्पड़ का बदला लेने के लिए कराया जितेंद्र का कत्ल

थप्पड़ का बदला लेने के लिए कराया जितेंद्र का कत्ल

जानी के बाफर गांव में हुए जितेंद्र हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। थप्पड़ का बदला लेने के लिए गांव निवासी विकेंद्र ने ही पूरी साजिश रची थी। हरियाणा और जानी के सुपारी किलर को रकम देकर हत्या करा...

थप्पड़ का बदला लेने के लिए कराया जितेंद्र का कत्ल
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 21 Sep 2018 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

जानी के बाफर गांव में हुए जितेंद्र हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। थप्पड़ का बदला लेने के लिए गांव निवासी विकेंद्र ने ही पूरी साजिश रची थी। हरियाणा और जानी के सुपारी किलर को रकम देकर हत्या करा दी। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों की धरपकड़ की है और वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है।

बाफर गांव में 14 सितंबर की दोपहर को बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी। गांव के ही कुछ लोगों से पुरानी रंजिश बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस छानबीन में खुलासा हुआ कि करीब एक साल पहले गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी का जितेंद्र के बेटे विशाल से विवाद हुआ था। इस दौरान विकेंद्र ने विशाल के सीने पर पिस्टल तान दी थी और गोली मारने की धमकी दी थी। इसी दौरान जितेंद्र ने विकेंद्र को थप्पड़ मारा और पिस्टल छीन ली थी। इसके बाद विकेंद्र को जमकर पीटा और पिस्टल भी अपने ही पास रख ली थी। इसी बात को लेकर जितेंद्र ने विकेंद्र को कई बार कमेंट किया और जलील किया था। विकेंद्र ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए जितेंद्र की हत्या की साजिश रची। खुद को बचाने के लिए कत्ल से तीन दिन पहले विकेंद्र सिविल लाइन के एक मुकदमे में जमानत तुड़वाकर जेल चला गया।

इसके बाद विकेंद्र ने अपने साथियों की मदद से हरियाणा के एक सुपारी किलर देवा निवासी पानीपत और जानी के शूटर रोहित व ब्रजमोहन से संपर्क कराया। हत्या के लिए एक लाख रुपये की रकम देना तय किया गया। बाफर गांव निवासी रोहित को उर्फ टूंटा को रेकी करने की जिम्मेदारी दी गई। 14 सितंबर की दोपहर बाइक पर आए देवा, रोहित व ब्रजमोहन ने जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि विकेंद्र उर्फ गौरी पहले से ही जेल में है।

----

इस तरह बुलाए सुपारी किलर

मनोज निवासी जानी खुर्द और विकेंद्र दोस्त है। विकेंद्र ने सारी बात मनोज को बताई और बदला लेने को कहा। इसके बाद विकेंद्र, मनोज और बाफर निवासी संदीप व सागर के साथ मिलकर पूरी प्लानिंग बनाई। विकेंद्र जेल चला गया। मनोज ने अपने ही गांव निवासी सोनू जाट से संपर्क करके हरियाणा के सुपारी किलर देवा को बुलवाया। देवा 25 हजार का ईनामी भी है। देवा के साथ ही जानी के दो अन्य सुपारी किलर रोहित व ब्रजमोहन को हत्या की जिम्मेदारी दी गई।

----

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

रोहित निवासी जानी खुर्द - सुपारी किलर शूटर

ब्रजमोहन निवासी जानी खुर्द - सुपारी किलर शूटर

रोहित उर्फ टूंटा निवासी बाफर - जितेंद्र की लोकेशन देने वाला

संदीप चौधरी निवासी बाफर - साजिशकर्ता

सागर निवासी बाफर गांव - साजिशकर्ता

चंद्रपाल निवासी गांव बाफर - विकेंद्र की जमानत तुड़वाने वाला

मनोज निवासी जानी खुर्द - साजिशकर्ता

विकेंद्र उर्फ गौरी निवासी बाफर - साजिशकर्ता(पहले से ही जेल में बंद)

----

ये आरोपी अभी फरार

देवा निवासी पानीपत हरियाणा - सोनू जाट का मित्र और सुपारी किलर, 25 हजार का ईनामी भी है।

सोनू जाट निवासी जानी खुर्द - सुपारी किलर को बुलाने वाला

अजय उर्फ जेडी निवासी बाफर - शूटरों को बाइक देने वाला

----

विकेंद्र के भाइयों की नहीं थी भूमिका

जितेंद्र हत्याकांड में विकेंद्र के भाइयों कविंद्र, नरेंद्र और परवेंद्र को नामजद कराया गया था। पुलिस की जांच में तीनों की भूमिका सामने नहीं आई है। हालांकि जेल भेजा जा चुका है। पुलिस अब सभी के पक्ष में 169सीआरपीसी की कार्रवाई करते हुए जेल से बाहर निकलवाने की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें