ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखतौली थाने की घटना की गूंज लखनऊ तक पहुंची, तत्काल हुई कार्रवाई

खतौली थाने की घटना की गूंज लखनऊ तक पहुंची, तत्काल हुई कार्रवाई

भाजपा नेताओं को भी थानों में पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार होना पड़ रहा है। थाना खतौली में पैरवी के लिए गये भाजपा के कद्दावर विधायक ठाकुर संगीत सोम के भाई के साथ ही खाकी वर्दीधारियों ने मारपीट की और...

खतौली थाने की घटना की गूंज लखनऊ तक पहुंची, तत्काल हुई कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 21 Sep 2018 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा नेताओं को भी थानों में पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार होना पड़ रहा है। थाना खतौली में पैरवी के लिए गये भाजपा के कद्दावर विधायक ठाकुर संगीत सोम के भाई के साथ ही खाकी वर्दीधारियों ने मारपीट की और हवालात में डाल दिया। परिचय दिए जाने के बाद भी धमकाया गया। जिसकी जानकारी मिलने के बाद ही विधायक के अन्य भाई और समर्थकों का गुस्सा भड़का और जिला मुख्यालय से लेकर लखनऊ तक इस मामले की गूंज पहुंच गई और तत्काल ही एसएसपी को इस मामले पर संज्ञान लेते हुए थानेदार को लाइन हाजिर करना पड़ा।

इस घटना का शिकार हुए विधायक के छोटे भाई गगन सोम का कहना है कि मेरी गलती बताईये , मैं तो बात कर रहा था, तभी आये पुलिसवालों ने बदतमीजी की और यह बताने पर कि वह विधायक के भाई हैं, तो पुलिस कर्मी का गुस्सा और भड़क गया और वह कहने लगा कि विधायक का भाई है तो क्या हुआ, मैं मारुंगा तुझे बता क्या कर लेगा। एसे में क्या कोई सही आदमी थाने में आ सकता है, यह थाना नहीं गुंडागर्दी का अड्डा है।

गगन के साथ हुई अभद्रता की जानकारी मिलने के बाद विधायक के दूसरे भाई सागर सोम भी समर्थकों के साथ वहां पर पहुंचे थे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से घटना को लेकर नाराजगी जतायी। सागर सोम का कहना है कि उनका छोटा भाई गगन खतौली में रहता है, जिसके पड़ोस के लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, पड़ोसियों के कहने पर वह जानकारी करने के लिए थाने आया था, जहां पर उसके साथ बदतमीजी और हाथापायी की गई। यह थाने आम जनता की सुनवायी के लिए नहीं हैं, बल्कि यह तो दलाली के अड्डे बन चुके हैं और यहां पर तो आम जनता आ ही नहीं सकती। उन्होंने घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दे दी है।

विधायक के भाई के साथ खतौली थाने में हुई अभद्रता का यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया और हर कोई इसकी जानकारी करने मे जुट गया। लखनऊ तक मामले की जानकारी ली जाने लगी और कुछ देर बाद ही एसएसपी ने थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया। जिस आदेश को भाजपा विधायक के समर्थक अपनी जीत मान रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें