DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्रा से छेड़छाड़ में दो पकड़े, एसपी सिटी जांच करने पहुंचे

छात्रा से छेड़छाड़ में दो पकड़े, एसपी सिटी जांच करने पहुंचे

कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर में बैंक रोड पर दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ और उसे स्कूटी से गिराने के मामले की जांच करने के लिए मंगलवार को एसपी सिटी रणविजय सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित छात्रा, उसके परिजनों, घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए। एसपी सिटी का दावा है कि शुरुआती जांच में छेड़छाड़ के आरोप प्रमाणित नहीं हुए हैं। सामान्य सड़क हादसे में छात्रा के चोटिल होने की बात सामने आई है।

फाजलपुर निवासी दसवीं की छात्रा सोमवार को स्कूल से स्कूटी से घर लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में तीन शोहदों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। हाथ पकड़कर खींचने का प्रयास किया। इससे स्कूटी फिसल गई और वह घायल हो गई। घायल छात्रा का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया था। इस मामले में तीन आरोपियों के विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले रखा है, उनसे पूछताछ चल रही है।

केस की जांच करने के लिए एसपी सिटी रणविजय सिंह मंगलवार को मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि जहां पर स्कूटी फिसली, वहां रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए गए। इन लोगों ने बताया कि महज हादसे में स्कूटी फिसलने से छात्रा घायल हुई है। इसके अलावा पीड़ित छात्रा और उसकी मां के बयानों में भिन्नता है। एसपी सिटी ने कहा कि छेड़छाड़ के आरोप प्रमाणित नहीं हो रहे हैं। हालांकि छात्रा ने एसपी को दिए बयान में छेड़छाड़ की बात ही दोहराई है।

ग्रामीण थाने पर पहुंचे

रक्षाबंधन वाले दिन मजदूरी के रुपयों को लेकर छात्रा के पिता और दूसरे पक्ष के युवक में झगड़ा हो गया था। इसमें दूसरे पक्ष से चरण सिंह ने छात्रा के पिता व अन्य के विरुद्ध कंकरखेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। ग्रामीणों का कहना है कि मारपीट के मुकदमे में समझौता करने के लिए अब छात्रा से छेड़छाड़ का झूठा आरोप लगवाया गया है। मंगलवार को बड़ी संख्या में फाजलपुर के लोग थाने पर पहुंचे और छात्रा की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे को झूठा बताया।

जल्द होगी जांच पूरी : सीओ

दौराला सीओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में प्रतीत हो रहा है कि छात्रा से छेड़छाड़ की घटना नहीं हुई। छात्रा ने अपने पिता पर दर्ज मुकदमे में समझौता कराने के लिए दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया है। आरोपियों के मोबाइल की सीडीआर निकलवाई गई है। सभी के बयान दर्ज किए हैं। जल्द जांच पूरी कर ली जाएगी।

-------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut news