ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठतेजाब की बोतल लेकर घर में घुस गए शोहदे

तेजाब की बोतल लेकर घर में घुस गए शोहदे

नौचंदी क्षेत्र में शोहदों की वजह से दो बहनों का स्कूल जाना छूट गया है। शनिवार रात ये शोहदे तेजाब की बोतल लेकर घर में घुस गए और दोनों बहनों को धमकाया। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए। पूरे प्रकरण में...

तेजाब की बोतल लेकर घर में घुस गए शोहदे
हिन्दुस्तान टीम,मेरठMon, 16 Jul 2018 01:58 AM
ऐप पर पढ़ें

नौचंदी क्षेत्र में शोहदों की वजह से दो बहनों का स्कूल जाना छूट गया है। शनिवार रात ये शोहदे तेजाब की बोतल लेकर घर में घुस गए और दोनों बहनों को धमकाया। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए। पूरे प्रकरण में एसएसपी कार्यालय पर शिकायत की गई है।

मोहल्ला लालसिंह नगर निवासी दो बहनों ने बताया कि वह कक्षा 11 और 12 में पढ़ती हैं। पास में ही रहने वाले तीन-चार युवक कई माह से स्कूल आते जाते समय उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं। उन्ही में से एक युवक एक बहन पर शादी का दबाव बना रहा है। इस युवक ने शादी नही करने पर दोनों बहनों के ऊपर तेजाब डालने की धमकी दी है। अपहरण करने की भी धमकी दी जा रही है। इस संबंध में दोनों बहनों ने अपनी मां को बताया तो उसने आरोपियों के खिलाफ नौचंदी थाने में तहरीर दी। मां का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ नौचंदी थाना पुलिस कोई भी कार्रवाई करने के लिए तैयार नहीं है। जिस कारण उसने अपनी दोनों बेटी का स्कूल जाना छुड़वा दिया है। दोनों बेटियों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

दोनों बहनों ने बताया कि उनके मां-बाप मंदिर के बाहर फूल और तेल बेचते हैं। शनिवार को शनिदेव मंदिर पर मां-बाप गए थे। पीछे से शोहदे घुस आए। उनके हाथ में तेजाब की बोतल थी। वह तेजाब डालने की धमकी दे रहे थे, लेकिन उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला।

उधर, नौचंदी इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार का कहना है कि बहनों की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी, लेकिन उन्होंने समझौता कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। अब वह दोबारा से तहरीर आएगी तो फिर कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें