ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ : विधायक अतुल प्रधान ने जारी किया संपत्ति का शपथपत्र, डॉक्टरों को भी दी संपत्ति घोषित करने की चुनौती

मेरठ : विधायक अतुल प्रधान ने जारी किया संपत्ति का शपथपत्र, डॉक्टरों को भी दी संपत्ति घोषित करने की चुनौती

-आमरण अनशन के चौथे दिन प्रेस कांफ्रेंस कर दी अपनी चल-अचल संपत्ति की जानकारी व

मेरठ : विधायक अतुल प्रधान ने जारी किया संपत्ति का शपथपत्र, डॉक्टरों को भी दी संपत्ति घोषित करने की चुनौती
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 08 Dec 2023 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ, वरिष्ठ संवाददाता

न्यूटिमा समेत निजी अस्पतालों में इलाज और जांच के नाम पर महंगे बिलों के विरोध में कलक्ट्रेट पर आमरण अनशन कर रहे सपा विधायक अतुल प्रधान ने गुरुवार को चौथे दिन प्रेस के सामने अपनी चल-अचल संपत्ति का शपथपत्र जारी किया। साथ ही निजी डॉक्टरों को भी अपनी चल-अचल संपत्ति की घोषणा करने की खुली चुनौती दी। अतुल प्रधान ने कहा कि मेरी पैतृक और निजी संपत्ति से अलग संपत्ति हो तो सरकार उसे जब्त कर ले और निजी डॉक्टर कोरोना काल से लेकर अब तक की अपनी कमाई का ब्योरा दें। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई लोकतंत्र बचाने के साथ व्यवस्था परिवर्तन की है।

विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि निजी अस्पतालों में मरीजों से लूट की जा रही है और दवाइयों का रेट 10 से गुना तक लिया जा रहा है। कहा कि मुझ पर आरोप लगाने वाले नैतिकता के आधार पर अपनी संपत्ति का ब्योरा दें। अतुल प्रधान ने कहा कि मैं कमजोर लोगों की पैरवी में खड़ा हूं। भैंस और मकान बेचकर इलाज कराने वालों से मैं नहीं डॉक्टर माफी मांगें। मैंने गलती की हो तो मैं खुलेआम चौराहे पर माफी मांगने को तैयार हूं।

अतुल प्रधान ने लोगों से आह्वान किया कि वे डॉक्टरों की बुद्धि-शुद्धि के लिए अपने घरों के बाहर दो मोमबत्ती जलाएं। इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, राष्ट्रीय प्रवक्ता विजय राठी, रालोद नेत्री मनीषा अहलावत, आप जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी, विपिन भड़ाना, अनुज जावला, एहतेशाम इलाही, फजलुर्रहमान अंसारी, हरेंद्र जाखड़, रवींद्र प्रेमी, राजदीप विकल, दीपक तोमर, संगीता दोहरे, आदेश प्रधान, अंकित ढाका, राहुल शर्मा, बाबा मलखान, देवी सिंह आदि मौजूद रहे।

-----------------

यह दिया शपथपत्र

शपथपत्र में विधायक अतुल प्रधान ने अपने गांव गड़ीना में पैतृक कृषि भूमि 3.04 हेक्टेयर, शास्त्रीनगर में आवासीय जमीन 5000 वर्ग फिट, गड़ीना में पैतृक आवास 500 वर्ग मीटर, केनरा बैंक फलावदा और एसबीआई लखनऊ में बैंक खाता बताया है। साथ ही पत्नी सीमा प्रधान का पीएनबी में खाता, अपनी और पत्नी की डेढ़-डेढ़ लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी, पुत्री परिसी प्रधान, अनवी प्रधान और पुत्र आदित्य प्रधान के नाम 2.5-2.5 लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी के अलावा सीमा प्रधान के पास 60 ग्राम सोना होने के साथ ही जिला सहकारी बैंक फलावदा शाखा से 2.94 लाख रुपये का ऋण दिखाया है।

सपा विधायक के आमरण अनशन स्थल पर हो रहा सुंदरकांड

विधायक अतुल प्रधान के आमरण अनशन स्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ और सुंदरकांड कराया जा रहा है। यज्ञ भी कराया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें