DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  मेरठ : कल खुलेगा मेरठ, सोमवार के बजाए शनिवार को होगी साप्ताहिक बंदी
मेरठ

मेरठ : कल खुलेगा मेरठ, सोमवार के बजाए शनिवार को होगी साप्ताहिक बंदी

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 01:50 PM
मेरठ : कल खुलेगा मेरठ, सोमवार के बजाए शनिवार को होगी साप्ताहिक बंदी

मेरठ। हिन्दुस्तान टीम

व्यापारिक संगठनों की मांग तथा संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता के ऐलान के बाद जिला प्रशासन ने सोमवार की साप्ताहिक बंदी का दिन शनिवार तय कर दिया है। सोमवार को मेरठ के बाजारों को अनलॉक करने का आदेश जारी कर दिया। आदेश का व्यापारिक संगठनों ने स्वागत किया है। व्यापारियों ने डीएम के.बालाजी का आभार जताया।

उपश्रमायुक्त दीप्तिमान भट्ट ने बताया कि कोरोना काल से पहले शहर के बाजारों में साप्ताहिक बंदी का दिन अलग-अलग तय था। पिछले दिनों पूरे जिले में साप्ताहिक बंदी का दिन सोमवार तय कर दिया था। कोरोना कर्फ्यू शनिवार और रविवार को शहर के बाजार बंद हो रहे हैं, लेकिन सोमवार की साप्ताहिक बंदी तय होने के कारण यह बंदी तीन दिन होती। मेरठ के बाजार मंगलवार से शुक्रवार तक खुलते। डीएम के. बालाजी ने मेरठ में साप्ताहिक बंदी सोमवार के बजाए शनिवार तय कर दिया। अब सोमवार से शुक्रवार तक मेरठ के बाजार खुलेंगे। संयुक्त व्यापार संघ (अरुण वशिष्ठ-बिजेंद्र अग्रवाल गुट) अध्यक्ष अजय गुप्ता ने डीएम के. बालाजी द्वारा व्यापारी हित में लिए निर्णय के लिए उनका आभार जताया। अब मेरठ के सभी बाजार सोमवार को खुलेंगे। सभी व्यापारी अपने प्रतिष्ठानों पर मास्क व सोशल डिटेंसिंग का पालन करते हुए कार्य करेंगे।

वहीं, संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने कहा कि डीएम ने सोमवार को साप्ताहिक बंदी नहीं होने का आदेश जारी कर दिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री विपुल सिंघल और सोनम वर्मा ने कहा कि सांसद राजेंद्र अग्रवाल, डीएम के. बालाजी का सोमवार को साप्ताहिक बंदी से मेरठ को मुक्त करने के लिए व्यापारी उनके आभारी है। प्रसपा एवं व्यापारी नेता शैंकी वर्मा ने भी प्रशासन के फैसले का स्वागत किया है।

संबंधित खबरें