DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठमेरठः एमडी पहुंचे जेल चुंगी बिजली घर, ओटीएस की समीक्षा की

मेरठः एमडी पहुंचे जेल चुंगी बिजली घर, ओटीएस की समीक्षा की

हिन्दुस्तान टीम,मेरठNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 04:25 PM
मेरठः एमडी पहुंचे जेल चुंगी बिजली घर, ओटीएस की समीक्षा की

प्रबन्ध निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने बुधवार को औचक जेल चुंगी पहुंचकर एकमुश्त समाधान योजना की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने योजना का उपभोक्ताओं को लाभ देने और योजना के प्रचार-प्रसार के निर्देश दिए।

एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने एक मुश्त समाधान योजना के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। प्रबन्ध निदेशक ने कर्मचारियों से बात की और एक मुश्त समाधान योजना के राजस्व लक्ष्यों के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। दूसरी ओर एमडी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने पश्चिमांचल के सभी 14 जिलों के अधिशासी अभियन्ता, अधीक्षण अभियन्ता एवं मुख्य अभियंताओं को निर्देश दिए कि वह अपने अधीनस्थ अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ एक मुश्त समाधान योजना के कार्य उपकेन्द्रवार आयोजित कैम्पों की प्रगति, नोटिस वितरण किये जाने की प्रगति एवं मा0 ऊर्जा मंत्री द्वारा प्रेषित पत्र के वितरण मे तेजी लाए।

उन्होंने एक मुश्त समाधान योजना के सफल क्रियान्वयन हेतु निरन्तर निगरानी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि योजना के क्रियान्वयन में किसी भी तरह की ढिलाई, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि योजना का सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित करें जिससे योजना का लाभ उपभोक्ताओं को प्राप्त हो सके। प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि नोटिस प्रिंट करने में तेजी लायें उन्होंने कहा कि स्वयं सहायता समूह, जनसुविधा केन्द्र एवं ग्राम प्रधानों की मदद से शत प्रतिशत नोटिस सर्व किये जायें, जिससे की उपभोक्ताओं को योजना की पूर्ण जानकारी प्राप्त हो सके। प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि हर सबस्टेशन में दो कैम्प आवश्यक रूप से लगाये जायें। उन्होंने निर्देश दिये कि पश्चिमांचल के समस्त 14 जनपदों में उपकेन्द्रवार कैम्पों का अयोजन सुनिश्चित किया जाये।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें