ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठः कंकरखेड़ा के आर्य नगर में तेंदुआ दिखा, लोगों में दहशत

मेरठः कंकरखेड़ा के आर्य नगर में तेंदुआ दिखा, लोगों में दहशत

कंकरखेड़ा क्षेत्र के आर्य नगर में कुछ लोगों ने तेंदुआ दिखने का दावा किया है। इसके बाद तेंदुए को लेकर लोगों में दहशत है। सूचना मिलने पर वह विभाग की...

मेरठः कंकरखेड़ा के आर्य नगर में तेंदुआ दिखा, लोगों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 Mar 2024 11:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र के आर्य नगर में कुछ लोगों ने तेंदुआ दिखने का दावा किया है। इसके बाद तेंदुए को लेकर लोगों में दहशत है। सूचना मिलने पर वह विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कांबिंग के बाद वापस लौट आई।

अक्षय ठाकुर पुत्र जनेश्वर प्रसाद सरधना रोड कंकरखेड़ा निवासी आर्यनगर कॉलोनी सुबह 5:30 करीब आर्य नगर कॉलोनी से बाइक पर जा रहे थे। उनका दावा है कि इस दौरान आर्यनगर में अचानक से तेंदुआ दिखाई दिया। युवक ने तुरंत कॉलोनी के सेक्रेटरी को सूचना फोन पर दी। कॉलोनी के लोग एकत्रित हुए और वन विभाग को सूचना दी। मौके पर वन विभाग और कंकरखेड़ा पुलिस पहुंची और निरीक्षण किया। आसपास के लोगों की सीसीटीवी कैमरे भी फुटेज देखी जिसमें एक तेंदुआ दिखाई दिया है। वन विभाग की टीम ने शुक्रवार सुबह आकर आसपास ड्रोन पिंजरे और कैमरे लगा दिए हैं।

लोगों का कहना है कि लोगों में खौफ है। स्कूल में बच्चे पढ़ने गए हैं। तेंदुआ कॉलोनी में दिखाई दिया है, लेकिन अभी किसी की ओर से कोई दिखाई नहीं दिया। बताया जा रहा है कि आसपास में किसी खेत में जाकर तेंदुआ छुपकर बैठ गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें