DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया में छाई मेरठ हैरिटेज दर्शन यात्रा

मेरठ हैरिटेज दर्शन यात्रा के सफल रहे दूसरे टूर के बाद मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अधिकारियों के साथ ही मिशिका सोसायटी की टीम भी उत्साहित है। यात्रा की सोशल मीडिया में ब्रांडिंग शुरू हो गई है। फेसबुक पर पेज बना दिया गया है। इस पर पिछले दो टूर के फोटो और अन्य जानकारियां शेयर करनी शुरू कर दी हैं।

सूबे में पहली अनूठी मेरठ हैरिटेज दर्शन यात्रा का मेरठ में शुभारंभ किया गया है। यह यात्रा फिलहाल प्रत्येक रविवार को शुरू की गई है। हालांकि कमिश्नर डॉ. प्रभात कुमार की हरी झंडी के बाद इसे प्रत्येक सोमवार को भी चलाया जाएगा। सोमवार को शुरू होने वाली यात्रा में सिर्फ वह टूर जाएगा जिसने पूरी बस बुक कराई होगी। लगातार दूसरे रविवार भी टूर सफल होने को लेकर मेरठ सिटी सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप लाहा, टूर कॉआर्डिनेटर विवेक खरे, मिशिका सोसायटी अध्यक्ष अमित नागर समेत पूरी टीम उत्साहित है।

सोमवार को मेरठ सिटी सर्विसेज लिमिटेड की ओर से मेरठ हैरिटेज दर्शन यात्रा की ब्रांडिंग सोशल मीडिया भी शुरू कर दी गई है। फेसबुक पर मिशिका सोसायटी के अध्यक्ष अमित नागर और टूर कॉआर्डिनेटर विवेक खरे ने मेरठ हैरिटेज दर्शन के नाम से फेसबुक पेज बना दिया। इस पर पिछले दो टूर पर गए यात्रियों के विभिन्न स्थलों पर भ्रमण करते हुए फोटो के साथ ही अन्य जानकारियां शेयर की। प्रबंध निदेशक संदीप लाहा का कहना है कि दोनों टूर में यात्रियों को जो सुझाव आए। उन पर अमल करते हुए यात्रा को और बेहतर बनाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut heritage darshan yatra