meerut heritage darshan - मेरठ हैरिटेज दर्शन को बस तैयार, आज होगी रवाना DA Image
13 दिसंबर, 2019|4:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ हैरिटेज दर्शन को बस तैयार, आज होगी रवाना

मेरठ हैरिटेज दर्शन के लिए आज सुबह 7:30 बजे कमिश्नरी चौराहे से बस रवाना होगी। बस में करीब 25 यात्री होंगे। धीरे-धीरे मेरठ हैरिटेज दर्शन के प्रति लोगों की दिलचस्पी फीकी पड़ने लगी। दूसरी ओर, यात्रा शुभारंभ मौके पर बुक कराई गई छह बसों को लेकर लगातार समय आगे बढ़ाया जा रहा है। अग्रिम बुकिंग कराने वाले लोग बस को टूर पर नहीं ले जा रहे।

रोडवेज सिटी बस के प्रबंध निदेशक संदीप लाहा और टूर कोआर्डिनेटर विवेक खरे ने बताया कि मेरठ हैरिटेज दर्शन के लिए बस की तैयारी कर ली गई। बुकिंग काउंटर प्रभारी अमित श्रीवास्तव ने यात्रियों की बुकिंग की रिपोर्ट प्रबंध निदेशक संदीप लाहा को दी। बताया कि बस में गाइड के तौर पर अमित कुमार जाएंगे।

इधर, मेरठ हैरिटेज दर्शन की शुरूआत के साथ छह लोगों ने एडवांस एक-एक बस की बुकिंग कराई थी। इन लोगों को कमिश्नर डॉ. प्रभात कुमार और डीएम अनिल ढींगरा समेत तमाम अफसरों के साथ सफर कराने की घोषणा की गई थी। छह लोगों ने बस की बुकिंग कराते हुए आधा भुगतान किया था। अभी तक छहों लोगों में से कोई भी टूर पर बुक कराई बस लेकर नहीं गया। बताया गया कि लगातार बुकिंग की तिथि को आगे खिसकाया जा रहा है। बताया कि नियम है कि यदि बुकिंग के एक महीने के भीतर बस से टूर पर नहीं निकले तो बुकिंग के लिए जमा कराई गई एडवांस धनराशि को जब्त कर लिया जाएगा, लेकिन अभी धनराशि को जब्त करने की कार्रवाई भी नहीं की जा रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut heritage darshan