DA Image
29 सितम्बर, 2020|2:07|IST

अगली स्टोरी

मेरठ के फल व्यापारी की दिल्ली में मौत,नौ और नए केस

default image

मेरठ में कोरोना वायरस संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को जहां मेरठ के कोरोना पॉजिटिव फल व्यापारी की दिल्ली में मौत हो गई। वहीं नौ और नए केस की पुष्टि हुई। इस तरह मेरठ में कोरोना से छठी मौत के साथ कुल केस 115 हो गए है। उधर, शुक्रवार को सहारनपुर में पांच और हापुड़ में आठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस तरह मेरठ, सहारनपुर, हापुड़ जिलों में 23 नए केस संक्रमित मिले। सबसे अधिक 10 केस मेरठ जिले में मिले। वहीं देर रात मुजफ्फरनगर में दो, बागपत में एक केस कोरोना संक्रमित मिला। इस तरह शुक्रवार को कुल 26 नए केस मिले।

शुक्रवार को जिला सर्विलांस अधिकारी डा.विश्वास चौधरी ने बताया कि मेरठ के फल व्यापारी की दिल्ली के निजी अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई। पूर्व में फल व्यापारी को मेरठ में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बाद में फल व्यापारी को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। वहीं खरखौदा के खासपुर के एक व्यक्ति,आरके पुरम दिल्ली रोड की एक गर्भवती महिला,ऊंचा सदीकनगर गुलर वाली गली का एक युवक, गुप्ता कालोनी टीपी नगर के एक 62 वर्षीय वृद्ध, महजन सिवालखास के एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। खरखौदा के खासपुर के व्यक्ति का दिल्ली में इलाज चल रहा है। वहीं देर रात लखीपुरा की एक युवती और दो महिलाओं की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से अब मेरठ में कुल 115 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं, जिसमें छह की मौत हो चुकी।

उधर, शुक्रवार को हापुड़ में आठ, सहारनपुर जिले में पांच और कोरोना संक्रमित मिले। इससे जहां सहारनपुर में कुल संख्या 177 हो गई। वहीं आठ नये मरीज मिलने से हापुड़ में कुल संख्या बढ़कर 34 हो गई है। सहारनपुर में शुक्रवार को नोएडा लैब से 210 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें 201 की रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उधर, मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डा.अशोक तालियान ने बताया कि मेरठ मेडिकल कालेज की लैब से मुजफ्फरनगर में दो, बागपत और हापुड़ में एक-एक और कोरोना संक्रमित मिले।

शुक्रवार को मिले नए केस

मेरठ 10

हापुड़ 08

सहारनपुर 05

मुजफ्फरनगर 02

बागपत 01

कुल 26

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut fruit trader dies in Delhi nine more new cases