DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › मेरठ : बिजली अभियंताओं ने विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों को छोड़ा, आंदोलन होगा तेज
मेरठ

मेरठ : बिजली अभियंताओं ने विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों को छोड़ा, आंदोलन होगा तेज

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Sun, 19 Sep 2021 12:20 PM
मेरठ : बिजली अभियंताओं ने विभागीय व्हाट्सएप ग्रुपों को छोड़ा, आंदोलन होगा तेज

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में बिजली अभियंताओं के तबादले और उत्पीड़नात्मक कार्रवाई के विरोध में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड एंव पावर कारपोरेशन प्रबंधन के खिलाफ आक्रोशित बिजली अभियंताओ का आंदोलन रविवार को लगातार पांचबे दिन भी जारी रहा। प्रबंधन एवं अभियंता संघ के बीच शनिवार को वार्ता विफल हो गई थी। अब अभियंता संघ सोमवार से आंदोलन तेज करेगा। रविवार को सभी बिजली अभियंता सभी विभागीय (डिस्कॉम स्तर/लोकल) व्हाट्सएप्प ग्रुप से खुद को एग्जिट करेंगे।

आंदोलन तेज करने का ऐलान करते हुए कहा कि 20 सितंबर से 25 सितंबर तक सुबह दस बजे से सायं पांच बजे तक जोन मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन एवं कार्य बहिष्कार करेंगे। 27 सितंबर को पीवीवीएनएल के सभी अभियंता पुनः ऊर्जा भवन में पूरे दिन विरोध प्रदर्शन एवं कार्यबहिष्कार करेंगे एवं आगे के आंदोलन की रूपरेखा तय करेंगे। अभियन्ता संघ को आंदोलन में विद्युत मजदूर पंचायत, हाइड्रो इम्प्लाई यूनियन के अलावा राज्य विद्युत प्राविधिक कर्मचारी का भी समर्थन मिल गया।

उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियन्ता संघ के उपाध्यक्ष कपिल तेवतिया ने बताया कि उपरोक्त प्रकरण में अभियंताओ की समस्या रखने के लिए प्रबन्धन से पुनः वार्ता की गई जो कि विफल रही। प्रबन्धन के हठधर्मिता से आक्रोशित अभियंताओ ने विरोध प्रदर्शन एवं कार्यबहिष्कार जारी रखने का निर्णय लेते हुये अगले सात दिनों के आंदोलन की कार्यक्रम जारी किया। धरना प्रदर्शन में सीपी सिंह, एके आत्रेय, विराग बंसल, अजय ओझा, जेके गुप्ता, हरीश चौधरी, प्रगति, शिखा यादव, सोनू रस्तोगी, शैली वत्स, दीपांशु सहाय, अवधेश, सौरभ राय, अमित गौतम, रवि, अरशद अली रहे।

संबंधित खबरें