ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठआठ साल से फरार 50 हजारी कुख्यात बवारिया धीरा गिरफ्तार

आठ साल से फरार 50 हजारी कुख्यात बवारिया धीरा गिरफ्तार

एसटीएफ मेरठ ने 50 हजार के ईनामी बावरिया को राजस्थान के बूंदी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले आठ साल से फरार चल रहा था और डकैती के मामले में वांछित था। आरोपी वेस्ट यूपी से फरार होने के बाद कुछ समय...

आठ साल से फरार 50 हजारी कुख्यात बवारिया धीरा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSat, 07 Apr 2018 01:44 AM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएफ मेरठ ने 50 हजार के ईनामी बावरिया को राजस्थान के बूंदी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले आठ साल से फरार चल रहा था और डकैती के मामले में वांछित था। आरोपी वेस्ट यूपी से फरार होने के बाद कुछ समय पानीपत में रहा और इसके बाद राजस्थान चला गया। आरोपी को शामली पुलिस के हवाले किया गया है।

शामली के झिंझाना के गांव अलादद्दीनपुर निवासी धीरसिंह उर्फ धीरा उर्फ शंकर बावरिया गिरोह का सक्रिय सदस्य है। आरोपी का कई वारदात में नाम सामने आया था। धीरा आठ साल से फरार चल रहा था और शामली पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। एसटीएफ ने धीरा को लेकर जानकारी जुटाई तो पता चला कि धीरा कुछ समय से पानीपत में रहकर पीओपी का काम कर रहा है। इसी तरह से वो सूचना अपने गिरोह को देता है और वारदात करता है। इस दौरान आरोपी की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन पता चला कि भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। इसके बाद धीरा पानीपत से राजस्थान चला गया। राजस्थान में लखेरी जिला बूंदी में धीरा एक बड़े जमीदार के यहां रहने लगा और वहीं काम करने लगा। एसटीएफ ने शुक्रवार को धीरा को राजस्थान में रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। आरोपी धीरा को शामली के थाना गढ़ीपुख्ता थाने में दाखिल कराया गया है। एसटीएफ मेरठ के सीओ ब्रिजेश सिंह और इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें