ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ : सेंट्रल बैंक ने 300 लाभार्थियों को बांटा 30 करोड़ का लोन बांटा

मेरठ : सेंट्रल बैंक ने 300 लाभार्थियों को बांटा 30 करोड़ का लोन बांटा

मेरठ : सेंट्रल बैंक ने 300 लाभार्थियों को बांटा 30 करोड़ का लोन बांटा

मेरठ : सेंट्रल बैंक ने 300 लाभार्थियों को बांटा 30 करोड़ का लोन बांटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 19 Sep 2021 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जेल चुंगी स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया रीजनल दफ्तर परिसर में लोन स्वीकृति एवं वितरण समारोह का आयोजन किया। मेगा क्रेडिट कैंप में मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर और बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक आरएल नायक ने करीब 300 लाभार्थियों को 30 करोड़ से अधिक का लोन स्वीकृति के साथ वितरित किया। विधायक ने बैंक अधिकारियों से कहा कि लाभार्थियों को बैंक योजनाओं का लाभ दिलाएं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक आरएल नायक ने की। मुख्य अतिथि विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर और विशिष्ठ अतिथि जिला पंचायत सदस्य गुड्डू गगोल ने बैंक अधिकारियों को साथ मेगा क्रेडिट कैंप में लोन स्वीकृति पत्रों का लाभार्थियों को वितरण किया। इसमें स्वयं सहायता समूह, प्रधानमंत्री रोजगार योजना, एक जिला एक उत्पाद योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, पीएम स्वनिधि, लघु एवं सूक्ष्म उद्योग के लाभार्थियों को 30 करोड़ से अधिक के ऋण स्वीकृति एवं लोन वितरण किया गया। विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर नेक हा कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया देश का प्रथम पूर्ण स्वदेशी बैंक है। बेरोजगार युवकों और महिलाओं को रोजगार स्थापित करने के लिए जो लोन वितरण किया गया, वह निश्चित ही देश की जनता को आत्मनिर्भर बनाने में बड़ा कदम है।

क्षेत्रीय प्रबंधक आरएल नायक ने सभी ग्राहकों को आश्वासन दिया कि बैंक की बेहतर से बेहतर सेवा उन्हें उपलब्ध कराएंगे। उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए बैंक मात्र सात फीसदी ब्याज दर पर ऋण उपलब्ध करा रहा है। सेंट प्रगति योजना प्रारंभ की है। शिफ्ट हुए पुराने ग्राहकों को सेंट कनेक्ट योजना के तहत वापस लाने का प्रयास कर रहे है। कहा कि बैंक सेवाओं के लिए मिस्ड कॉल नंबरों 9223901111 तथा 9223502222 नंबरों की सेवा ले सकते है। इस दौरान मुख्य प्रबंधक आंचलिक कार्यालय लखनऊ आशीष अरोड़ा, मुख्य प्रबंधक शमीम आलम, आरके जैन, विवेक अग्रवाल, प्रवीण कुमार समेत विभिन्न शाखाओं के प्रबंधक एवं अन्य बैंक अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें