ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ : शाहपुर जदीद गांव में हुई मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज

मेरठ : शाहपुर जदीद गांव में हुई मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज

शाहपुर जदीद गांव में सोमवार देर शाम गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। इासके बाद दोनों...

मेरठ : शाहपुर जदीद गांव में हुई मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 30 Nov 2021 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहपुर जदीद गांव में सोमवार देर शाम गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। इासके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे और जमकर एक पत्थर चलने के साथ बवाल हो गया था। मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि सोमवार देर शाम शाहपुर निवासी सुमित अपने घर के बाहर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी कर रहा था। पड़ोस के ही राशिद के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी जो मारपीट में बदल गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे और जमकर ईंट पत्थर के साथ फायरिंग हो गई थी। सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्षों के लोग फरार हो गए थे। थाने पर एक पक्ष से सुनीत पाल ने आरोपी राशिद, जाहिद , आसिफ, सारीब, शाकिब, शाहिद को नामजद करते हुए सोमवार देर रात तहरीर दी, जबकि दूसरे पक्ष से राशिद ने आरोपी विनीत, सुमित, ब्रह्मपाल,अनुज, नरेंद्र को नामजद करते हुए तहरीर दी थी। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें