ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमेरठ कैंट बोर्ड की वोटर लिस्ट हुई ऑनलाइन

मेरठ कैंट बोर्ड की वोटर लिस्ट हुई ऑनलाइन

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कैंट बोर्ड मेरठ ने सभी आठ वार्डों की वोटर लिस्ट को ऑनलाइन कर दिया है। अब घर बैठे वोटर लिस्ट देख सकते हैं। नाम न हो तो जोड़ने के लिए आवेदन कर सकते...

मेरठ कैंट बोर्ड की वोटर लिस्ट हुई ऑनलाइन
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 14 Jul 2020 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कैंट बोर्ड मेरठ ने सभी आठ वार्डों की वोटर लिस्ट को ऑनलाइन कर दिया है। अब घर बैठे वोटर लिस्ट देख सकते हैं। नाम न हो तो जोड़ने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष विपिन सोढ़ी ने बताया कि मेरठ कैंट बोर्ड की वोटर लिस्ट बनकर तैयार है, लेकिन कोरोना के चलते कैंट बोर्ड कार्यालय के साथ साथ क्षेत्र निवासी इस लिस्ट को कैंट बोर्ड की वेबसाइट पर देख सकते हैं। वेबसाइड पर सभी आठ वार्डों की वोटर लिस्ट को ऑॅनलाइन जारी कर दिया गया है। कैंट बोर्ड की वेबसाइट Cbmrt.org.in पर भी देख सकते हैं।

उपाध्यक्ष ने बताया कि कैंट बोर्ड कार्यालय और वेबसाइट पर जनता इस लिस्ट को देख कर लिस्ट में छूट गए नाम जुड़वा भी सकते हैं। किसी नाम पर आपत्ति भी कर सकते हैं। ये सभी फार्म भी वेबसाइट पर ही उपलब्ध हैं। इसकी अंतिम तिथि 20 जुलाई 2020 है। उनका प्रयास है कि जनहित में उक्त तिथि को बढ़ाया जा सके।  

पहली बार वोटर लिस्ट हुई ऑनलाइन

कैंट बोर्ड की वेबसाइट तो पहले से ही मौजूद है, लेकिन इस पर वोटर लिस्ट पहली बार ऑनलाइन देखी जा सकती है। कैंट बोर्ड ने यह कार्य कोरोना के चलते जनहित में किया है। उद्देश्य है कि आम जनता को कैंट बोर्ड कार्यालय में न आना पड़े और लोग ऑनलाइन ही इसका अवलोकन कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें