DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष का शहर में स्वागत, सड़क जाम

भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष का शहर में स्वागत, सड़क जाम

रविवार को भाजयुमो के नए क्षेत्रीय अध्यक्ष आयुष पंवार का शहर में भव्य स्वागत हुआ। परतापुर से लेकर शास्त्रीनगर, विश्वविद्यालय तक उनका छात्रों, युवाओं ने जगह-जगह स्वागत किया। भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पार्टी, संगठन, छात्रों और युवाओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उसका वह युवाओं, छात्रों के सहयोग से निर्वहन करेंगे।

रविवार को भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आयुष पंवार का मेरठ में पहली बार आगमन हुआ। यूपी गेट से मेरठ तक क्षेत्रीय अध्यक्ष के स्वागत को लेकर युवाओं में जबरदस्त उत्साह रहा। छात्रों, युवाओं ने आयुष पंवार का लगभग 40 स्थानों पर भव्य स्वागत किया। स्वागत यात्रा में युवाओं की भारी संख्या के साथ डेढ़ सौ गाड़ियों का काफिला भी शुभकामना बैंकट हॉल शास्त्रीनगर पहुंचा।

स्वागत यात्रा के समापन पर क्षेत्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा आयुष पंवार ने युवाओं को हृदय से धन्यवाद और आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि हमें मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2022 के न्यू इंडिया के स्वप्न को पूरा करना है। स्वागत कार्यक्रम में क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष विजेंद्र अग्रवाल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विमल शर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रवीन्द्र भड़ाना, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, वरिष्ठ नेता मुकेश सिंघल, महामंत्री संजय त्रिपाठी, डा. विशाल सारस्वत, आशीष प्रताप, गणेश अग्रवाल व सैकड़ों की संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे। स्वागत के काफिले में सैकड़ो वाहनों के कारण शास्त्रीनगर, विश्वविद्यालय में सड़क जाम हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meerut bjp leader welcome