DA Image
26 जनवरी, 2021|2:15|IST

अगली स्टोरी

मेरठ : आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक कराने 39 डाकघरों में उमड़ी भीड़

default image

शनिवार को मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक करने के लिए विशेष शिविर आयोजित हुए। इनमें बच्चों से लेकर बड़े तक आधार कार्डों में त्रुटियां ठीक कराने पहुंचे। हालांकि इस दौरान कई डाकघरों में भीड़ में धक्का-मुक्की होती रही। सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं हुआ।

सिटी और कैंट डाकघरों में शिविरों का शुभारंभ प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने कराया। सिटी डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर हरीश गोम्बर तथा डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह स्टाफ के साथ मौजूद रहे। कैंट डाकघर में सीनियर पोस्ट मास्टर जेएल शर्मा ने स्टाफ के साथ शिविर में आधार कार्ड से कार्यों को कराया।

कैंट और सिटी प्रधान डाकघर के साथ ही बड़ौत डाकघर में दो-दो मशीनों पर आधार संबंधी कार्य किया गया। प्रवर अधीक्षक डाक वीर सिंह ने शिविरों में जाकर निरीक्षण किया। हालांकि मेरठ और बागपत जिले के 39 डाकघरों में आधार कार्ड संबंधी कार्यों के लिए भीड़ रही। इसमें कोरोना से बचाव और सोशल डिस्टेसिंग का नियमों का पालन नहीं हो पाया। डाक अधिकारियों ने लोगों से लगातार अपील भी की, लेकिन भीड़ और लंबी लाइन में लोग आपस में ही धक्का-मुक्की करते रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Meerut 39 post offices thronged to correct errors in Aadhaar cards