ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठश्यामनगर में बिना लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापा, 23 हजार की दवाएं जब्त

श्यामनगर में बिना लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापा, 23 हजार की दवाएं जब्त

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर में वर्षों से बिना लाइसेंस संचालित हो रहे मेडिकल स्टोर पर दवा टीम ने छापेमारी कर मुकदमा दर्ज कराया है। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और हंगामा कर...

श्यामनगर में बिना लाइसेंस चल रहे मेडिकल स्टोर पर छापा,  23 हजार की दवाएं जब्त
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 22 Sep 2019 01:19 AM
ऐप पर पढ़ें

लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्यामनगर में वर्षों से बिना लाइसेंस संचालित हो रहे मेडिकल स्टोर पर दवा टीम ने छापेमारी कर मुकदमा दर्ज कराया है। कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और हंगामा कर दिया। टीम और पुलिस के साथ यहां एकत्र हुए लोगों की तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने पर भीड़ पर कार्रवाई की चेतावनी दी जब जाकर एकत्र लोग इधर-उधर हुए।

सहायक औषधि आयुक्त वीरेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि बिना लाइसेंस के दवा स्टोर चल रहा है। इसी आधार पर दवा निरीक्षक पवन शाक्य, डीआई बागपत वैभव की टीम बनाई गई। टीम ने शनिवार को मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई कर 23 हजार रुपये की दवा जब्त की। संचालक मोहम्मद शहजाद के पास दवा बेचने का लाइसेंस नहीं मिला। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में हुई इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया। आसपास की दवा की दुकानें बंद कर दी गईं। पहले भी टीम को इस क्षेत्र में बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चलता मिल चुका है। सहायक औषधि आयुक्त वीरेंद्र कुमार ने बताया कि कार्रवाई जारी रहेगी। बिना लाइसेंस संचालित हो रही दवा की दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सूचना मिल रही है कि कुछ थोक के लाइसेंस पर रिटेल की मेडिकल स्टोर चल रहे हैं, इनके खिलाफ गोपनीय जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें