DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झिंझाडपुर से अपह्त दोनों बहनें बरामद

फलावदा थाना क्षेत्र के ग्र्राम झिंझाडपुर के समीप कोल्हू से अपहरण हुई दोनों बहनों को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों लड़कियों का मेडिकल कराकर न्यायालय में भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बहनों के धारा 164 के तहत बयान होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

दो सप्ताह पहले थाना क्षेत्र के ग्राम झिंझाडपुर के समीप कोल्हू से दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर लिया था। लड़कियों के पिता ने पांच लोगों को नामजद करते हुए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। अपह्त दोनों बहनों के लिए पुलिस ने कई जिलों की खाक छानी, लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हुई। मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही अपहरणकर्ताओं का लड़कियों के पिता पर मुकदमे में फैसला करने का दबाव बनाया जा रहा था। फैसला नहीं करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। पीड़ित परिवार ने प्रभारी निरीक्षक से सुरक्षा की गुहार लगायी थी।

थाना प्रभारी जनक सिंह चौहान ने बताया कि सुबह के समय उन्हें सूचना मिली थी कि दो बहनें हाईवे के समीप सकौती नंगली वाले रास्ते पर बस का इंतजार कर रही हैं। पुलिस बताये हुए स्थान पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई। सूचना पर परिजन भी थाने पहुंच गए। यहां से दोनों को मेडिकल के बाद न्यायालय में पेश किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों बहनों के धारा 164 के तहत बयान होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mawana news