ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएमपीएस ब्लू-सीजेडीएवी स्कूल सेमीफाइनल में

एमपीएस ब्लू-सीजेडीएवी स्कूल सेमीफाइनल में

करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर चल रहे दसवें ऑल इंडिया इंटर स्कूल अरुण सिंह अन्ना मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को अंतिम लीग मैच खेले गए। इसमें मेरठ पब्लिक स्कूल ब्लू और सीजेडीएवी शास्त्रीनगर...

एमपीएस ब्लू-सीजेडीएवी स्कूल सेमीफाइनल में
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 08 Nov 2019 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर चल रहे दसवें ऑल इंडिया इंटर स्कूल अरुण सिंह अन्ना मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को अंतिम लीग मैच खेले गए। इसमें मेरठ पब्लिक स्कूल ब्लू और सीजेडीएवी शास्त्रीनगर की टीमों ने अपने-अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं, आदित्य ने शानदार शतक जड़ा।

पहले मैच में करन पब्लिक स्कूल जू. ने 20 ओवर में चार विकेट पर 226 रन बनाए। इसमें आदित्य ने 72 गेंदों में 25 चौके और दो छक्कों की मदद से 146 रनों की बेहतरीन पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट फ्रांसिस वर्ल्ड स्कूल की टीम 19 ओवर में 172 रनों पर ऑलआउट हो गई। उज्जवल ने 40 व विहान ने 39 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच आदित्य को मिला। दूसरे मैच में सीजेडीएवी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 160 रन बनाए। शाहबाज ने 61 व आयुष ने 20 रन बनाए। जवाब में शांति निकेतन विद्यापीठ 20 ओवर में 146 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच शाहबाज को मिला। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि शुक्रवार को पहला सेमीफाइनल मैच करन पब्लिक स्कूल ब्लू और संत निश्चल सिंह हरियाणा व दूसरा सेमीफाइनल मैच सीजेडीएवी और मेरठ पब्लिक स्कूल के बीच खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें