DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मेरठ  ›  Pulwama Terror Attack : शहीद अमित के परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, जानें इसकी वजह
मेरठ

Pulwama Terror Attack : शहीद अमित के परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, जानें इसकी वजह

शामली। लाइव हिन्दुस्तान टीमPublished By: Praveen
Sat, 16 Feb 2019 01:32 PM
Pulwama Terror Attack : शहीद अमित के परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, जानें इसकी वजह

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए शामली निवासी सीआरपीएफ के जवान अमित का शव अंतिम संस्कार के लिए आज उनके पैतृक गांव लाया गया। अमित को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भारी संख्या में लोग गांव पहुंच गए, लेकिन अबतक उनका अंतिम संस्कार नहीं किया जा सका है। 

Pulwama Terror Attack: पाकिस्तान पर कार्रवाई को बाजार बंद, हाईवे जाम और ट्रेन रोकी

जानकारी के अनुसार, शामली में रेलपार मोहल्ला में कैराना रोड पर रहने वाले शहीद अमित के परिजनों ने शमशान घाट में अमित का दाह संस्कार करने से इनकार कर दिया और शहीद के शव को कैराना रोड पर रखकर धरना दिया। परिजन शहीद बेटे अमित के दाह संस्कार के लिए जिला प्रशासन से अलग भूमि दिलाने की मांग कर रहे हैं, जिससे कि उस भूमि पर अमित का स्मारक बनवाया जा सके।

Pulwama: आतंकवाद को खत्म करने के लिए सरकार को हमारा समर्थन रहेगा-गुलाम

धरने से पहले परिजनों ने अमित की शव यात्रा रेलपार रेलवे स्टेशन के पास रोक दी जिससे वहां हंगामा हो गया। मामले को सुलझाने के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अमित के परिजनों से बात कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी, जिसमें 44 जवान शहीद हो गए। जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। 

शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा, PM मोदी की 10 खास बातें

संबंधित खबरें