ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमनु ने जापान में ओलंपियन मेडलिस्ट मलेसिया को दी सिकस्त

मनु ने जापान में ओलंपियन मेडलिस्ट मलेसिया को दी सिकस्त

मेरठ के शटलर मनु आत्रे ने एक बार फिर से खुद को साबित कर दिखाया हैं। इस बार जापान में चल रही ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैम्पियनशिप में ओलंपिक मेडलिस्ट मलेशिया को हराकर अगले राउंड के लिए क्वालीफाई...

मनु ने जापान में ओलंपियन मेडलिस्ट मलेसिया को दी सिकस्त
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 13 Sep 2018 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के शटलर मनु आत्रे ने एक बार फिर से खुद को साबित कर दिखाया हैं। इस बार जापान में चल रही ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैम्पियनशिप में ओलंपिक मेडलिस्ट मलेशिया को हराकर अगले राउंड के लिए क्वालीफाई किया।

एशियाड खेलने के बाद मनु इन दिनों जापान में शानदार प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा को उजागर करने में लगे है। वह तेजी से फाइनल की ओर बढ़ रहे है। उम्मीद है कि मनु फाइनल में जीतकर शहरवासियों को तोहफा देगें। जापान में ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन चैम्पियनशिप में मनु अत्री और सुमित रेड्डी की युगल जोड़ी धमाल मचा रही है। बुधवार को इस जोड़ी का मुकाबला मलेशिया से हुआ। ओलंपियन सिल्वर मेडलिस्ट मलेशिया को हराना काफी चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मनु अत्री और सुमित रेड्डी की युगल जोड़ी ने मैदान में डटकर सामना किया। इस जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही मलेशिया के खिलाड़ियों पर भारी रहे और उनकी मुश्किले बढ़ाई। मलेशिया को हराकर अब यह जोड़ी प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। ट्वीटर पर इस भारतीय युगल जोड़ी को तमाम लोगों ने ट्वीट कर बधाईयां दी हैं। वहीं, शहरवासियों को भी पूरी उम्मीद है कि इस बार मनु जापान से जीत का तोहफा देगें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें