ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमानसी आनंद ने दूसरे पक्ष के खिलाफ जुटाए नए सबूत

मानसी आनंद ने दूसरे पक्ष के खिलाफ जुटाए नए सबूत

आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की आत्महत्या के मामले में मानसी आनंद और उनके अधिवक्ता की ओर से कई अन्य सबूत भी जुटाए गए हैं। इन सभी सबूतों को आला अधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा। मामले में अब...

मानसी आनंद ने दूसरे पक्ष के खिलाफ जुटाए नए सबूत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 10 Jul 2020 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद की आत्महत्या के मामले में मानसी आनंद और उनके अधिवक्ता की ओर से कई अन्य सबूत भी जुटाए गए हैं। इन सभी सबूतों को आला अधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा। मामले में अब जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज करने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की मांग की जा रही है।

हरिओम आनंद ने सुसाइड से पहले एक पत्र एसएसपी मेरठ अजय साहनी के नाम पर छोड़ा था। इसमें उन्होंने सुभारती ट्रस्ट के चेयरमैन अतुल कृष्ण पर कुछ पैसा बकाया बताया था। हरिओम आनंद की मौत के बाद ये पत्र एसएसपी को दिया गया। इसके साथ ही हरिओम आनंद की बेटी मानसी आनंद की ओर से अस्पताल के शेयर धारकों के खिलाफ धमकी देने, दबाव बनाने और मालिकाना हक बदलने का आरोप लगाया था। शिकायत पर एसएसपी ने एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह को जांच दी थी। मंगलवार तक दोनों पक्षों ने एसपी सिटी कार्यालय में बयान कराए और अपने पक्ष के सबूत पेश किए। प्रकरण में मानसी आनंद और उनके अधिवक्ता रामकुमार शर्मा की ओर से बताया गया कि उनके हाथ कुछ नए सबूत आए हैं, जो दूसरे पक्ष के खिलाफ अहम हैं। ऐसे में इन सबूतों को एसएसपी के सामने शुक्रवार को रखा जाएगा। उन्हें बताया जाएगा कि किस तरह से साजिश की जा रही है। इसके लिए एसएसपी से मिलने का समय भी मांगा गया है।

बयानों का परीक्षण जारी

एसपी सिटी के कार्यालय में मानसी आनंद और उनके विपक्ष के लोगों ने बयान दर्ज कराए थे। सभी के बयान मंगलवार को पूरे हो गए थे। इस दौरान करीब दो हजार पन्ने के दस्तावेज और बयान हुए हैं। इन सभी का परीक्षण एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह द्वारा किया जा रहा है। संभव है कि दो दिन में सारे तथ्यों का परीक्षण हो जाए और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें