DA Image
25 अक्तूबर, 2020|10:34|IST

अगली स्टोरी

जागृति विहार में मंडी आज से, कोटला-सदर बाजार तीन-तीन दिन खुलेंगे

जागृति विहार में मंडी आज से, कोटला-सदर बाजार तीन-तीन दिन खुलेंगे

दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी फिलहाल बंद ही रहेगी। शनिवार को डीएम अनिल ढींगरा ने आदेश जारी कर दिए। इसके अलावा कोटला मंडी और सदर बाजार सप्ताह में तीन-तीन दिन खुलेंगे। जागृति विहार एक्सटेंशन में अस्थाई सब्जी-फल मंडी आज से लगेगी। शनिवार को यहां कुछ व्यापारियों ने आंवटित की दुकानों पर माल पहुंचवाया।

डीएम अनिल ढींगरा ने बताया की कि नवीन मंडी अगले आदेशों तक बंद रहेगी। इसके साथ ही कहा कि आज से जागृति विहार एक्सटेंशन में अस्थाई मंडी रोजाना संचालित होगी। साथ ही आदेश जारी किए कि सोमवार को कोटला और सदर बाजार बंद रहेंगे। डीएम ने इन बाजारों के खुलने का समय तय कर दिया।

कोटला बाजार और सदर बाजार सप्ताह में तीन-तीन दिन खुलेंगे। कोटला बाजार मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खुलेगा, जबकि सदर बाजार रविवार, बुधवार और शुक्रवार को खुलेगा। डीएम ने बताया कि डोर-टू-डोर सप्लाई की व्यवस्था बिग बाजार, ईजी-डे, बेस्ट प्राइस, नेस्ले, बिग बास्केट, अमेजॉन, जोमैटो और स्वीगी के जरिए जारी रहेगी। इसके अलावा शहर और कैंट में 98 वार्डों में पहले से तय 493 दुकानें घर-घर सप्लाई के लिए चालू रहेंगी। डीएम ने कहा कि डोर टू डोर सप्लाई के लिए जारी किए पास मान्य होंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mandi in Jagriti Vihar from today Kotla-Sadar Bazaar will open for three days