ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मेरठमंडी चमारान : नए कनेक्शनों पर फिटवॉल्व लगाने का आह्वान

मंडी चमारान : नए कनेक्शनों पर फिटवॉल्व लगाने का आह्वान

मोहल्ला मंडी चमारान में नई पाइपलाइन से पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई है। सबमर्सिबल बंद होने के बाद टंकी का पानी वापस न खींचे इसके लिए नगर पालिका ने...

मंडी चमारान : नए कनेक्शनों पर फिटवॉल्व लगाने का आह्वान
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 06 Dec 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना। मोहल्ला मंडी चमारान में नई पाइपलाइन से पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई है। सबमर्सिबल बंद होने के बाद टंकी का पानी वापस न खींचे इसके लिए नगर पालिका ने लोगों से अपने कनेक्शनों पर फिटवॉल्व लगवाने की अपील की है। सभासद ने लोगों से अपनी सेफ्टी के लिए कनेक्शन में इसको लगवाने को कहा है। साथ ही ऐसा न करने पर दूषित पानी के लिए खुद जिम्मेदार होने की बात कही।

बता दें कि मोहल्ला मंडी चमारान में दूषित पानी से सैकड़ो लोग बीमार हो गए थे। छह लोगों की मौत हो गई थी तब से ही मोहल्ले में पानी की आपूर्ति बाधित हो रही थी। टैंकरों द्वारा पानी की सप्लाई की जा रही थी। उधर, डीएम के आदेश पर मोहल्ले में नई पाइपलाइन बिछाई गई है जिसको हाल ही में चालू कर दिया गया। पानी का प्रेशर भी अब बढ़ गया है। जुल्हेड़ा रोड स्थित सबमर्सिबल से पानी की सप्लाई अब मोहल्ले में की जा रही है। बताया गया है कि सबमर्सिबल बंद होने के बाद पानी को वापस खींच लेता है जिससे गंदगी भी उसमें आ जाती है। ऐसा न हो इसके लिए नगर पालिका ने लोगों से अपने कनेक्शनों पर सुरक्षा की दृष्टि से फिटवॉल्व लगाने की अपील की है। सोमवार को वार्ड सभासद सुभाष वेद ने लोगों को इसकी जानकारी दी। साथ ही सभी से अपने-अपने कनेक्शनों पर फिटवॉल्व लगाने का आह्वान किया। बताया कि यदि कनेक्शन पर फिटवॉल्व लगा होगा तो वे दूषित पानी की समस्या से बच सकते हैं। यदि वे नहीं लगाते तो इसके लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े UP News in Hindi उत्तर प्रदेश की ब्रेकिंग न्यूज के अलावा Prayagraj News, Meerut News और Agra News.