DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मेरठ › दिल्ली ग्लोबल स्कूल में मनन, उत्कर्ष, वीशू छाए
मेरठ

दिल्ली ग्लोबल स्कूल में मनन, उत्कर्ष, वीशू छाए

हिन्दुस्तान टीम,मेरठPublished By: Newswrap
Wed, 04 Aug 2021 04:00 AM
दिल्ली ग्लोबल स्कूल में मनन, उत्कर्ष, वीशू छाए

मवाना। संवाददाता

दिल्ली ग्लोबल स्कूल मवाना में 99.2 फीसदी अंकों के साथ मनन धीमान ने स्कूल टॉप किया। इसके अलावा 97.8 प्रतिशत अंकों पर उत्कर्ष द्वितीय और 96 प्रतिशत प्राप्त कर वीशू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्रधानाचार्य श्रीराम सुधीर और उपप्रधानाचार्या ऊषा शर्मा ने बताया कि हरमनप्रीत ने 94.8 प्रतिशत, हर्ष अरोरा ने 94.2 प्रतिशत, वसीम ने 91 प्रतिशत, अंजलि-समर्थ ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। आर्य धामा 89.4 प्रतिशत, कार्तिक 89.2 प्रतिशत, अनुष्का 88.6 प्रतिशत, अदिति 87.6 प्रतिशत, अवनि 87.4 प्रतिशत ने अंक प्राप्त किए। चेयरमैन करुणेश भारद्वाज और डायरेक्टर डॉ. प्रियंका ने इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए छात्रों की सराहना की।

एसवीएस इंटरनेशनल स्कूल मवाना में दसवीं में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया। स्कूल निदेशक सौरभ कुमार, प्रधानाचार्य मोहित त्यागी, ग्रुप रजिस्ट्रार सुमित सिंह, ओएसडी निमिषा सिंह ने उत्साहवर्धन किया। खुशबू सिंह ने 90.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम, द्वितीय स्थान पर अवनी ने 90 फीसदी और तीसरे स्थान पर शेखर सिंह ने 85 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रधानाचार्य ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में कठिन परिश्रम अत्यंत आवश्यक है। उधर, श्रीराम स्कूल का हाईस्कूल परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। अनुष्का चौहान और वंदना चौहान ने 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, ख्याति रस्तोगी ने 96 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय रही। स्कूल कार्यकारिणी समिति अध्यक्ष गौरव भाटिया ने बताया कि अर्पण पाल 95.6 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय रहा।

रहावती उत्तम पब्लिक स्कूल में कक्षा दसवीं का परिणाम बेहतर रहा। प्रबंधक सीडी चौधरी और प्रधानाचार्य ने बताया कि तनीशा चौधरी ने 98.2 प्रतिशत, अभिनव वत्स ने 96.8 प्रतिशत, पुनीत धामा ने 96.4 प्रतिशत, सहरीन कस्सार ने 95 प्रतिशत, पलक ने 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल और अपने माता पिता का नाम रोशन किया। प्रबंधक ने छात्रों को बधाई दी है।

संबंधित खबरें