ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठप्रेमी युगल को परिजनों ने पीटा, जमकर हंगामा

प्रेमी युगल को परिजनों ने पीटा, जमकर हंगामा

कचहरी में शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने एसएसपी आवास के पास पकड़ लिया और जमकर पीटा। हंगामे की सूचना पर लालकुर्ती पुलिस पहुंच गई...

प्रेमी युगल को परिजनों ने पीटा, जमकर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 06 Nov 2020 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। संवाददाता

कचहरी में शादी करने जा रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने एसएसपी आवास के पास पकड़ लिया और जमकर पीटा। हंगामे की सूचना पर लालकुर्ती पुलिस पहुंच गई और सभी को थाने ले आई। चूंकि लड़की के लापता होने का मुकदमा मुरादनगर में दर्ज है, इसलिए पुलिस दोनों को साथ ले गई।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र निवासी युवक का काफी समय से मुरादनगर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवती के घर से निकलने पर रोक लगा दी। कुछ दिन पहले युवती घर छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। इसके बाद परिवार ने युवती की गुमशुदगी दर्ज करा दी। गुरुवार को परिजनों को सूचना मिली कि दोनों शादी करने मेरठ कचहरी जा रहे हैं। एसएसपी आवास के पास लड़की के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। जमकर हंगामा हो गया। पुलिसकर्मियों ने उनको बचाया। सूचना पर लालकुर्ती पुलिस भी पहुंच गई थी। इसके बाद सभी को थाने लाया गया। थाने में काफी देर तक हंगामा हुआ। इसके बाद मुरादनगर पुलिस भी पहुंच गई। लालकुर्ती थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि मुरादनगर में युवती की गुमशुदगी दर्ज है। इसलिए ही युवती को संबंधित थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। बाद में पुलिस युवती और उसके प्रेमी को मुरादनगर ले गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें