ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठपब्लिक ने दिल्ली रोड पर पकड़े मोबाइल लुटेरे, जमकर पीटा

पब्लिक ने दिल्ली रोड पर पकड़े मोबाइल लुटेरे, जमकर पीटा

लिसाड़ी गेट में डकैती डालने वाले बदमाशों को पस्त करने और उनके सामने लोहा लेने के बाद पब्लिक ने दूसरे दिन भी बदमाशों से लाइव मुठभेड़ कर दी। इस बार दिल्ली रोड पर मोबाइल लूटकर फरार हो रहे बाइक सवार...

पब्लिक ने दिल्ली रोड पर पकड़े मोबाइल लुटेरे, जमकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मेरठThu, 11 Oct 2018 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लिसाड़ी गेट में डकैती डालने वाले बदमाशों को पस्त करने और उनके सामने लोहा लेने के बाद पब्लिक ने दूसरे दिन भी बदमाशों से लाइव मुठभेड़ कर दी। इस बार दिल्ली रोड पर मोबाइल लूटकर फरार हो रहे बाइक सवार बदमाशों को लोगों ने दौड़ लगाकर दबोच लिया। इसके बाद जमकर पीटा और पुलिस के हवाले किया गया। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि दो जगहों पर मोबाइल लूट की थी। आरोपियों से लूट के मोबाइल भी बरामद कर लिए गए हैं।

मोहकमपुर निवासी मनीष शॉपरिक्स मॉल के पास ही सूर्या पैलेस कालोनी में किताबों के गोदाम पर काम करता है। छोटा भाई शिवकुमार बुधवार दोपहर के समय मनीष का खाना देने के लिए गोदाम पर जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनसे मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। इसके बाद इन्हीं बदमाशों ने दिल्ली रोड पर मेरठ मॉल के सामने एक अन्य युवक से मोबाइल लूट लिया। इस दौरान युवक ने हल्ला मचा दिया। मेट्रो प्लाजा के सामने कुछ लोगों ने आरोपियों को घेरने का प्रयास किया। ऐसे में आरोपी बाइक सवार लुटेरे दिल्ली रोड पर फरार होने का प्रयास करने लगे, लेकिन सामने जाम मिलने के कारण निकल नहीं सके। इस दौरान भीड़ ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। जिस युवक का मोबाइल लूटा गया था, वो भी बरामद हो गया। इसके बाद आरोपियों को जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दी गई। पकड़े गए आरोपी लुटेरों की पहचान करन निवासी माधवपुरम और आकाश निवासी नूरनगर के रूप में हुई। दोनों आरोपियों को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया गया।

विदित है कि लिसाड़ी गेट के फतेहउल्लापुर में व्यापारी के घर मंगलवार को बदमाश घुस आए थे। इन बदमाशों में से तीन को पब्लिक ने दबोच लिया था और जमकर पीटा था। बदमाशों ने फायरिंग भी की थी, लेकिन पब्लिक ने पत्थर बरसा दिए थे और आरोपियों की घेराबंदी कर दी गई। ऐसे में दूसरे दिन भी पब्लिक ने ही मोर्चा लिया और दो मोबाइल लुटेरों को दबोच लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें