ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठकोटला बाजार में दूर-दूर तक भीड़, पुलिस गायब

कोटला बाजार में दूर-दूर तक भीड़, पुलिस गायब

लॉकडाउन के बीच तमाम सख्ती के बावजूद कोटला बाजार से भीड़ छंटने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार सुबह भी यहां तमाम दुकानें खुली हुई थी। मंडी में लोगों की खूब भीड़ थी। किराना से लेकर फल, सब्जी, दूध, मेडिकल...

कोटला बाजार में दूर-दूर तक भीड़, पुलिस गायब
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 01 May 2020 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बीच तमाम सख्ती के बावजूद कोटला बाजार से भीड़ छंटने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार सुबह भी यहां तमाम दुकानें खुली हुई थी। मंडी में लोगों की खूब भीड़ थी। किराना से लेकर फल, सब्जी, दूध, मेडिकल स्टोर, साइकिल, कपड़ों के शोरूम, मोबाइल शॉप, जूतों की दुकान, चूड़ियों की दुकानें तक खुली हुई थीं। बिना सोशल डिस्टेंशिंग लोग अपनी मनमर्जी से घूम फिर रहे थे।

हिन्दुस्तान टीम सुबह आठ बजे कोटला पहुंची। यहां सब्जियों की दुकानें खुली हुई थी। इसके साथ शहर दाल मंडी, सब्जी मंडी, वैली बाजार, घंटाघर चौराहे पर हलवाई, कपड़ों व मोबाइल की दुकानें खुली हुई थी। लोग वहां खरीदारी कर रहे थे। बाजार में पुलिस दूर दूर तक नजर नहीं आ रही थी। किसी भी दुकान में सैनिटाइजर का नामोनिशान तक नहीं था। बाजार में आए लोगों में कोई भी मास्क तक लगाए नहीं दिखा। खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा था। इस क्षेत्र में कोरोना के कई मरीज मिल चुके हैं। इसके साथ तीन क्षेत्रों को पुलिस ने हॉटस्पॉट में शामिल करते हुए सील कर रखा है। इसके बाद भी लोग कुछ भी समझने को तैयार नहीं हैं। पुलिस भी उन्हें रोक पाने में असफल साबित हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें