ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठखाली पड़े रहे सरकारी कार्यालय

खाली पड़े रहे सरकारी कार्यालय

लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान सरकारी कार्यालय में लोगों की आवाजाही कम हो रही। अन्य दिनों के मुकाबले कार्यालय में काम के लिए आधे से भी कम लोग पहुंचे। इसकी वजह मतगणना रही। हर कोई नई सरकार, हार-जीत को...

खाली पड़े रहे सरकारी कार्यालय
हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 24 May 2019 02:49 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान सरकारी कार्यालय में लोगों की आवाजाही कम हो रही। अन्य दिनों के मुकाबले कार्यालय में काम के लिए आधे से भी कम लोग पहुंचे। इसकी वजह मतगणना रही। हर कोई नई सरकार, हार-जीत को लेकर इतना उत्साहित था कि वह अपने काम भी भूल गया।

मेडिकल अस्पताल, जिला अस्पताल में जहां पर्चा काउंटर पर मरीजों की लाइन रहती थी, गुरुवार को इन काउंटर पर कोई वेटिंग नहीं थी। इन सरकारी अस्पताल में रोजाना छह हजार से ज्यादा मरीज ओपीडी पहुंचते हैं लेकिन गुरुवार को मरीजों की संख्या दो हजार से भी कम रही। आरटीओ, तहसील, कलक्ट्रेट, एमडीए, आवास विकास समेत अन्य सरकारी कार्यालयों में भीड़ कम रही। अन्य दिनों के मुकाबले बाजारों में ग्राहक नहीं थे।बाजारों में कम दिखी आवाजाहीमेरठ। मतगणना के लिए लोगों की व्यस्तता से बाजारों में आवाजाही बेहद कम हो गई। दुपहर के समय सेंट्रल मार्किट, तेजगढ़ी चौराहा, जागृति विहार, प्रवेश विहार, नया के ब्लॉक की मार्किट में कम ही लोग आते-जाते हुए नजर आए। इस बीच दुकानों पर बैठे व्यापारी भी सेलफोन से चिपके से नजर आए। पीवीएस मॉल में गिनती के ही दर्शक दिखाई दिए। वहीं, आबूलेन समेत कई मुख्य बाजारों में भी लोगों की भीड़ कम दिखाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें