ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठएलएलएम-एलएलबी की ओपन मेरिट जारी

एलएलएम-एलएलबी की ओपन मेरिट जारी

चौधरी चरण सिंह विवि कैंपस और संबद्ध कॉलेजों में एलएलबी एवं एलएलएम कोर्स में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए शनिवार को ओपन मेरिट जारी हो गई। विवि पोर्टल...

एलएलएम-एलएलबी की ओपन मेरिट जारी
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 31 Jan 2021 03:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

चौधरी चरण सिंह विवि कैंपस और संबद्ध कॉलेजों में एलएलबी एवं एलएलएम कोर्स में रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए शनिवार को ओपन मेरिट जारी हो गई। विवि पोर्टल पर पंजीकृत, लेकिन अभी अप्रवेशित छात्र-छात्राओं को ओपन मेरिट में जगह मिली है। छात्रों ने रिक्त ऑफर लेटर पर तीन कॉलेज का विकल्प देते हुए जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी। कॉलेज एवं कैंपस में एक फरवरी को भी ऑफर लेटर जमा होंगे। कॉलेज दो एवं तीन फरवरी को प्राप्त आवेदनों से मेरिट तैयार करते हुए प्रवेश करते हुए कंफर्म करेंगे। विवि इसके बाद बीए-एलएलबी और एलएलबी कोर्स में फिर से पंजीकरण का मौका दे सकता है। फिर से पंजीकरण खोलने पर अंतिम निर्णय चार फरवरी तक होगा।

एमएड में दूसरी मेरिट लिस्ट जारी

मेरठ। विवि ने संबद्ध निजी कॉलेजों में एमएड की दूसरी मेरिट जारी कर दी है। चयनित छात्र-छात्राओं को संबंधित कॉलेज में प्रवेश लेना होगा। रिक्त सीटों पर विवि जल्द ही तीसरे चरण की काउंसिलिंग भी करा सकता है। हालांकि अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है।

बीए रेगुलर-प्राइवेट में रीतू रानी टॉपर

मेरठ। विवि ने बीए फाइनल में रेगुलर-प्राइवेट के टॉपर की घोषणा कर दी है। रीतू रानी 907 अंकों के साथ अनंतिम सूची में टॉपर बनी हैं। रीतू के 82.45 फीसदी अंक है। यदि किसी छात्र को इस पर आपत्ति है तो वे सात दिन में दर्ज करा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें