DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

किसानों को सट्टे की गलतियां सुधारने का अंतिम मौका

default image

मवाना। संवाददाता

आगामी पेराई सत्र में किसानों को गन्ना आपूर्ति करने में परेशानी न हो, इसके लिए सहकारी गन्ना विकास समिति कार्यालय परिसर में बुधवार से शिविर आयोजित किया गया, जो नौ अक्टूबर तक चलेगा। बुधवार को नए सदस्यों को रसीद कटवाने का अंतिम मौका दिया गया। पहले दिन 28 किसानों ने अपनी शिकायतें दी। उनका समाधान गुरुवार तक हो जाएगा।

सहकारी गन्ना विकास समिति के विशेष सचिव प्रदीप शर्मा व वरिष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक शौबीर सिंह ने बुधवार को आयोजित शिविर में आए किसानों को समस्या के निस्तारण की जानकारी दी। दोनों अफसरों ने आज से 22 गांवों के किसानों को प्रतिदिन बुलाने का निर्णय लिया ताकि कार्यालय में अधिक किसान नहीं आ सके। सोशल डिस्टेंस का पालन करने को एक दिन में 22 गांवों के किसानों को बुलाने का निर्णय लिया है। नये सदस्य बनने का आज अंतिम दिन था। देर शाम तक नये सदस्यों ने रसीदें कटवाई।

वरिष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक शौबीर सिंह ने बताया कि आगामी पेराई सत्र के लिए गन्ना पर्चियों का निर्धारण कर दिया गया। उनमें किसी स्तर पर यदि गलती रह जाती है, तो किसान उसे अपने निश्चित दिवस पर आकर ठीक करा सकते हैं। समिति कार्यालय में आज पूरे दिन किसानों का मेला लगा रहा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Last chance for farmers to correct betting mistakes